मुरैना

एमपी के मुरैना में पिता ने बेटी और उसके 3 बच्चों को दिया जहर, खुद भी जान देने की कोशिश, यह है मामला

Sanjay Patel
13 July 2023 11:42 AM GMT
एमपी के मुरैना में पिता ने बेटी और उसके 3 बच्चों को दिया जहर, खुद भी जान देने की कोशिश, यह है मामला
x
MP News: एमपी के मुरैना जिले में एक पिता ने अपनी बड़ी बेटी व उसके तीन बच्चों को खाने के साथ जहर दे दिया। इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिससे पांचों की हालत गंभीर बनी हुई है।

एमपी के मुरैना जिले में एक पिता ने अपनी बड़ी बेटी व उसके तीन बच्चों को खाने के साथ जहर दे दिया। इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिससे पांचों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें उपचार के लिए मुरैना जिला अस्पताल ले जाया गया किंतु उन्हें ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा घटना की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

बच्चों के साथ मायके आई थी बड़ी बेटी

बताया गया है कि अपने बच्चों के साथ बड़ी बेटी मायके आई हुई थी। घटना मुरैना के छौंदा गांव की है। यहां कुंदन बाथम नामक शख्स ने गुरुवार को बड़ी बेटी राजा 35 वर्ष के साथ ही बेटी के बच्चे मोनिका 8 वर्ष, अमित 6 वर्ष और अनन्या डेढ़ वर्ष को सिंघाड़े में डालने वाला कीटनाशक सत्तू में मिलाकर दे दिया। पहले तीनों बच्चों को जहर खिलाया गया इसके बाद पिता ने बेटी को कीटनाशक मिला सत्तू खिलाया। इस दौरान जब बेटी और उसके तीनों बच्चे बेहोश होने लगे तो उसने भी सत्तू खा लिया। जहर का असर होते ही सभी की हालत बिगड़ने लगी। उल्टियां करने के बाद सभी बेहोश हो गए। पुलिस की शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि व्यक्ति को शक था कि उसके दामाद का परिवार की ही एक लड़की से अफेयर है। जिसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठा लिया।

ऐसे हुई घटना की जानकारी

बेहोशी की हालत में पांचों को ग्वालियर अस्पताल लेकर पहुंचे रामनरेश कश्यप का कहना था कि कुंदन के छोटे भाई दाताराम की बहू सुनीता सुबह दौड़ते हुए उनके पास आई। उसने कहा कि कुंदन भाई साहब ने जहर पी लिया है। सभी बेहोश पड़े हुए हैं। यह सुनते ही वह उनके घर पहुंचे जहां सभी बेहोशी की हालत में मिले। इस पर उन्होंने तुरंत 108 को फोन लगाया और गांव के चार-पांच लोगों के साथ मिलकर सभी को लेकर जिला अस्पताल मुरैना पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने सभी को देखने के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया। जहां सभी को ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इनका कहना है

घटना को लेकर सीएसपी अतुल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि कुंदन बाथम के दामाद का प्रेम प्रसंग है। इसको लेकर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है। फिलहाल कुंदन का दामाद रामविलास लापता है। जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Next Story