मुरैना

Morena Girls Fight Video: कोचिंग से बाहर निकलते ही आपस में भिड़ गई छात्राएं, वायरल हो रहा वीडियो देखें

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

MP Morena News: झगड़े के दौरान दोनो छात्राएं एक दूसरे को पटखनी देते हुए बाल खींचती हुई नजर आ रही हैं।

MP Morena Girls Fight Viral Video: स्कूल और कोचिंग के बाहर छात्रों का आपस में लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौज करना तो अब आम बात हो गई है। लेकिन अब छात्रों की ही तरह छात्राएं भी आपस में मारपीट और गाली-गलौज करती हुई नजर आ रही है। इसी कड़ी में मुरैना (Morena) में कोचिंग के बाहर निकली दो छात्राएं आपस में भिड़ गई। इस दौरान दोनो छात्राएं एक दूसरे को पटखनी देते हुए बाल खींचती हुई नजर आ रही है। मौके पर मौजूद अधिकतर लोग जहां वीडियो बना रहे हैं वहीं कुछ युवा छात्राओं को छुड़ाने का प्रयास करते हुए दिखाई दिए। देखते ही देखते छात्राओं की मारपीट का वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया में वायरल (Morena Girls Fight Social Media Viral Video) हो गया।

Morena Girls Fight Social Media Viral Video:

कारण का नहीं चला पता

बताया गया है कि सोशल मीडिया में छात्राओं का वीडियो वायरल होने का पता जैसे ही पुलिस महकमे को चला वह हरकत में आ गई। पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले की जांच का जिम्मा एसआई प्रीती जादौन को सौंपा गया है। लेकिन अभी तक पुलिस को छात्राओं के संबंध में न तो जानकारी ही मिल पाई है और न ही घटना के कारण का ही पता चल पाया है।

आए दिन हो रही घटनाएं

युवतियों के आपस में मारपीट और गाली-गलौज की घटनाएं पिछले कुछ समय से अधिक देखने को मिल रही है। विगत दिवस एक महिला द्वारा जहां सुरक्षाकर्मी से अभद्रता करते हुए गाली-गलौज की गई थी वहीं कुछ समय पूर्व एक होटल में दो महिलाएं आपस में लड़ाई करती हुइ नजर आई थी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story