मऊगंज

मऊगंज जिले के भीर गांव में सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर ही हो गई मौत

Sanjay Patel
28 Sep 2023 7:03 AM GMT
मऊगंज जिले के भीर गांव में सड़क किनारे खड़े युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर ही हो गई मौत
x
Mauganj News: एमपी के मऊगंज जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। सड़क किनारे खड़े एक युवक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिससे उसे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एमपी के मऊगंज जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। सड़क किनारे खड़े एक युवक को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। जिससे उसे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर भाग खड़ा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया।

परिजनों ने लगाया जाम

यह घटना मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत भीर गांव में हुई है। सड़क किनारे खड़े युवक को बेलगाम ट्रैक्टर ने कुचल दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने मौके पर जाम लगा दिया और चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी विवेक लाल ने समझाइश देकर जाम खुलवाया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भीर गांव के छठिया टोला निवासी अनिल कुमार साकेत पुत्र छठीलाल साकेत 17 वर्ष बुधवार की दोपहर गांव में ही टहल रहा था। तभी वहां से रहीश कहार नाम का व्यक्ति ट्रैक्टर लेकर गुजरा। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि चालक ने जानबूझ कर युवक को कुचल दिया है जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। घटना की जानकारी होते ही मौके पर परिजन व ग्रामीण एकत्रित हो गये। घटना का विरोध करते हुये चकाजाम कर दिया।

पुलिस ने परिजनों को दी समझाइश

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। इस दौरान परिजन कलेक्टर को मौके पर बुलाने पर अड़े थे। परिजनों की मांग थी कि ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाये। ऐसे में एएसपी विवेक लाल मौके पर पहुंचे, उन्होंने परिजनों को समझाइश देते हुये शांत कराया। साथ ही दावा किया कि जल्द ही आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जायेगी। इसके बाद परिजनों व ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और वह मान गये, तब जाकर जाम खुला और वाहनों की आवाजाही प्रारंभ हो सकी। पुलिस ने युवक का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story