मऊगंज

सेहरा बांधने से पहले दर्ज हुआ बलात्कार का मामला, मऊगंज पुलिस शादी रुकवाने पहुंची

Rape Case
x

Rape Case

फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए थे।

रीवा/ मऊगंज: सेहरा बंधने के पहले ही एक युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज हो गया। उसने फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। बाद में आरोपी की दूसरी जगह शादी तय हो गई, जिस पर युवती ने थाने पहुंचकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मऊगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती का भैय्यन सिंह चौहान पिता अवध प्रताप सिंह निवासी खड़बड़ा थाना अमिलिया जिला सीधी से फेसबुक के माध्यम से परिचय हुआ था। उनके बीच चैटिंग में बातचीत होने लगी। दिसम्बर 2022 में आरोपी की युवती से मुलाकात हुई थी। बाद में वह मऊगंज में ही किराए का कमरा लेकर रहने लगा, जहां अक्सर पीड़िता को लाकर उसके साथ बलात्कार करता था। बाद में युवक की शादी अन्यत्र तय हो गई। युवती ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा से दुष्कर्म

वहीं एक एलएलबी की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ बलात्कार किया। बाद में उसने दूसरी जगह शादी कर ली। इस बात की जानकारी होने पर पीड़िता ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। युवती एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी और मऊगंज में किराए का कमरा लेकर रहती थी। आरोपी दीपक उर्फ सोनू सिंह पिता विजय बहादुर सिंह निवासी पहाड़ी थाना अमिलिया से उसका परिचय हो गया और उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

इस दौरान आरोपी ने उसको शादी का झांसा दिया और शादी के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। 2021 से लगातार वह युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। बाद में उसने युवती को धोखे में रखकर दूसरे जगह शादी कर ली। 15 अप्रेल को उसकी शादी हो गई, जिसकी जानकारी होने पर युवती ने सीधी महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर उसे मऊगंज थाने भिजवाया है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाला आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story