मऊगंज

मऊगंज जिले के पहले भाजपा जिला अध्यक्ष बने राजेंद्र मिश्रा, जिले में ख़ुशी की लहर

मऊगंज जिले के पहले भाजपा जिला अध्यक्ष बने राजेंद्र मिश्रा, जिले में ख़ुशी की लहर
x
मऊगंज जिले के तेज तर्रार नेता राजेंद्र मिश्रा को मऊगंज जिले का पहला भाजपा जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

मऊगंज (Mauganj News): सरकारी दस्तावेजों में रीवा जिले का राजस्व चटवारा तो छह माह पूर्व हो हो गया था, अब राजनीतिक चंटवारा भी हो गया। सत्तारूढ़ दल भाजपा ने राजनैतिक बंटवारे का भी आरंभ कर दिया है। मऊगंज जिले के तेज तर्रार नेता राजेंद्र मिश्रा को मऊगंज जिले का पहला भाजपा जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

मऊगंज में भाजपा जिला अध्यक्ष की नियुक्ति उस समय हुई है जब तीन महीने बाद लोकसभा चुनाव होना है। यह नवनियुक्त जिला अध्यक्ष की कसौटी भी है। राजेंद्र मित्रा को जिला अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा भाजपा के प्रदेश महामंत्री व प्रदेश कार्यालय प्रभारी भगवानदास सिवनानी ने भाजपा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के निर्देशन में किया गया है।

राजेंद्र मिश्रा ने अभाविप में प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के साथ काफी समय तक काम परिषद किया था जिसका तोहफा उन्हें जिला अध्यक्ष अभावधि के रूप में मिला है। अपनी नियुक्ति पर राजेंद्र दौरान शमां ने भाजपा राष्ट्रीय आय पी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, संगठन महामंत्री रितानंद शर्मा, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री राजेंद्र जिंद्र शुक्ल, पूर्व विधानसभ जिला आ अध्यक्ष गिरीश गौतम, मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल सहित सभी बारह पात्र नेताओं के प्रति आभार जताया है। साथ ही, यह भी कहा कि मऊगंज जिले में। पार्टी को नदंड पर ले जाने के लिए पूरे उनमन उच्व मानदंड पर में में कार्य कार्य करेंगे

Next Story