मऊगंज

लॉन्च हुई मऊगंज जिले की आधिकारिक वेबसाइट, कलेक्टर ने किया शुभारंभ

लॉन्च हुई मऊगंज जिले की आधिकारिक वेबसाइट, कलेक्टर ने किया शुभारंभ
x
रीवा से विभाजित होकर बने नए जिले मऊगंज की आधिकारिक वेबसाइट mauganj.nic.in बुधवार को लॉन्च कर दी गई है.

Mauganj District Official Website Launch: रीवा जिले से पृथक होकर मऊगंज 15 अगस्त 2023 से नए जिले के रूप में अस्तित्व में आ चुका है. मऊगंज जिले के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी के लिए ऑफिसियल वेबसाइट mauganj.nic.in की लॉन्चिंग की गई है. इस वेबसाइट का शुभारंभ कलेक्टर मऊगंज अजय श्रीवास्तव टीएल बैठक के दौरान किया. वेबसाइट में मऊगंज जिले से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारियों को समाहित किया गया है. समय-समय पर इसे अद्यतन भी किया जाएगा.

इस संबंध में कलेक्टर ने बताया कि आमजनों की सुविधा के लिए इस वेबसाइट का शुभारंभ किया गया है. वेबसाइट में इतिहास, अधिकारियों की जानकारी, संपर्क सूत्र, जिले के पर्यटन क्षेत्र, ठहरने की सुविधा, प्रमुख त्यौहार, प्रमुख व्यंजनों की जानकारी दर्ज की गई है. इसमें जनपद पंचायतों की जानकारी, तहसीलों की जानकारी, जनसंख्या और नक्शा भी दर्ज किया गया है.

वेबसाइट में जनसंपर्क मऊगंज का ट्वीटर और फेसबुक की लिंक भी है जिससे जिले के समाचार देखे जा सकते हैं. त्वरित सम्पर्क, महत्वपूर्ण वेबसाइटों की लिंक, सभी हेल्पलाइन नम्बर, जिला प्रोफाइल और कलेक्टर के फेसबुक व ट्वीटर एकाउंट की लिंक भी वेबसाइट में उपलब्ध है. वेबसाइट का निर्माण रीवा एनआईसी के जिला सूचना विज्ञान अधिकारी मनीष पटेल ने किया है. मऊगंज जिले की आधिकारिक वेबसाइट https://mauganj.nic.in/ है. यहां क्लिक कर रीवा रियासत समाचार का WhatsApp News Channel ज्वाइन करें और पाएं ख़बरों की लेटेस्ट अपडेट्स।

Next Story