मऊगंज

मऊगंज पुलिस ने की कार्रवाई, दबोचा गया गांजा की बिक्री करने वाला आरोपी

Sanjay Patel
16 Oct 2023 7:32 AM GMT
मऊगंज पुलिस ने की कार्रवाई, दबोचा गया गांजा की बिक्री करने वाला आरोपी
x
Mauganj News: मध्यप्रदेश के मऊगंज जिले में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां बस स्टैंड में खुलेआम गांजा की बिक्री करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है।

मध्यप्रदेश के मऊगंज जिले में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां बस स्टैंड में खुलेआम गांजा की बिक्री करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी से तीस हजार रुपये कीमत का करीब डेढ़ किलो गांजा जब्त किया गया है। लिहाजा उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

इस संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि मऊगंज के अस्थायी बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति गांजा की बिक्री कर रहा है। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। उनके निर्देश पर छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान एक युवक को पकड़ा गया। उसके पास मिले झोले की तलाशी ली गई तो डेढ़ किलो गांजा बरामद हुआ। लिहाजा पुलिस युवक को पकड़ कर थाना ले गई। जहां पूछताछ में युवक ने अपना नाम मंटू उर्फ बिजेन्द्र केवट पुत्र श्रीलाल केवट 25 वर्ष निवासी चाकमोड़ बताया। आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

मऊगंज जिले में तीन जगह चोरों ने बोला धावा

वहीं एक अन्य घटना में बदमाशों ने मऊगंज पुलिस की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुये थाना के सामने ही चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम दे डाला। बताया गया है कि बीती रात बदमाश नईगढ़ी थाना के ठीक सामने स्थित तीन दुकानों में चोरी की है। यहां से हजारों रुपये का सामान सेंध लगाकर चुरा ले गये, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बताया गया है कि थाना के सामने स्थित अरविंद कुमार गुप्ता की परी मोबाइल शॉप, आशीष पटेल की आशीष मेडिकल स्टोर एवं नारायण गुप्ता के सत्यम मोबाइल शॉप को बदमाशों ने बीती रात निशाना बनाया। दुकान में सेंधलगाकर भीतर घुसे और हजारों रुपये का सामान पार कर दिये। रविवार की सुबह जब दुकान संचालक पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। इसके बाद थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दिया है।

Next Story