मऊगंज

मऊगंज पुलिस ने हाइवे में वाहनों से लूट करने वाली गैंग का किया पर्दाफाश, 8 गिरफ्तार

Sanjay Patel
27 Sep 2023 6:57 AM GMT
मऊगंज पुलिस ने हाइवे में वाहनों से लूट करने वाली गैंग का किया पर्दाफाश, 8 गिरफ्तार
x
Mauganj News: हाइवे में चलते वाहनों से माल लूटने वाली गैंग का मऊगंज पुलिस ने पर्दाफाश किया है। गैंग के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे एक घटना का खुलासा हुआ है।

हाइवे में चलते वाहनों से माल लूटने वाली गैंग का मऊगंज पुलिस ने पर्दाफाश किया है। गैंग के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे एक घटना का खुलासा हुआ है। जबकि अन्य के संबंध में पूछताछ चल रही है। पुलिस ने उक्त बदमाशों को अलग-अलग स्थानों से दबिश देकर पकड़ा है।

चलते ट्रक से चना की बोरियां करने लगे पार

पुलिस ने बताया कि 25 सितंबर 2023 को बैकुंठनाथ गुप्ता ने मऊगंज थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि वह ट्रक चालक है। 21 सितंबर को वह नागपुर से ट्रक में 31 टन चना लोड कर बिहार के लिये रवाना हुआ था। 23 सितंबर की रात बहुती ओव्हर ब्रिज के पास बदमाश चलते ट्रक में चढ़ गये और चना की बोरियों को पार करने लगे। चालक को जानकारी हुई तो उसने ट्रक रोक दिया। ऐसे में बदमाश एकत्रित होकर उसके साथ मारपीट किये और दो हजार रुपये छीन कर भाग निकले।

यह बदमाश हुए गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 394 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान धीरेन्द्र तिवारी पुत्र गेंदा 24 वर्ष, जीतेन्द्र उर्फ जीतू कोल पुत्र मोतीलाल कोल 27 वर्ष, रवि प्रसाद कोल पुत्र लालता प्रसाद 29 वर्ष, सुभम उर्फ गोलू तिवारी पुत्र प्रमोद तिवारी 24 वर्ष सभी निवासी घुरेहटा मऊगंज, राजीव उर्फ पल्ले रावत पुत्र पन्नालाल राव 20 वर्ष निवासी मऊगंज, सूरज दुबे पुत्र राजराखन दुबे 25 वर्ष निवासी सुरसा मढ़ी रायपुर कर्चुलियान, कृष्ण कुमार गुप्ता पुत्र अनरुद्ध गुप्ता 30 वर्ष निवासी पटेहरा मऊगंज एवं सतीश कुमार पुत्र अनरुद्ध गुप्ता 23 वर्ष निवासी पटेहरा मऊगंज के रूप में की गई है।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

उक्त बदमाशों ने पुलिस ने भारी मात्रा में असलहा भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार बदमाशों के कब्जे से एक कट्टा, दो लोहे की पाइप, चाकू, फरसा, दो लाख 25 हजार रुपये नकद, घटना में प्रयुक्त दो मोटर साइकिल को जब्त किया है। बदमाशों से क्षेत्र में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ किया गया है।

Next Story