मऊगंज

मऊगंज जिले में व्यापारी से 5 लाख रुपए की लूट, आधा दर्जन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

Sanjay Patel
25 Sep 2023 9:09 AM GMT
मऊगंज जिले में व्यापारी से 5 लाख रुपए की लूट, आधा दर्जन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
x
Mauganj News: मध्यप्रदेश के मऊगंज जिले में व्यापारी से 5 लाख रुपए लूट लिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। लूट की इस घटना को आधा दर्जन बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे।

मध्यप्रदेश के मऊगंज जिले में व्यापारी से 5 लाख रुपए लूट लिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। लूट की इस घटना को आधा दर्जन बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। जिन्होंने व्यापारी को घेर लिया, इसके बाद रुपयों से भरा बैग छीनने के बाद वह मौके से रफू चक्कर हो गए। घटना के बाद व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

रात में पैदल घर जा रहा था व्यापारी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मऊगंज जिले में बकरी व्यापारी से शनिवार-रविवार की दरमियानी रात घटना को अंजाम दिया गया। व्यापारी बस से उतरकर रात तकरीबन 2 बजे के आसपास अपने घर की ओर पैदल ही जा रहा था। इसी दौरान आधा दर्जन की संख्या में दो बाइक में सवार होकर बदमाश पहुंचे और उसे घेर लिया। रुपयों से भरा बैग छीनने के बाद वह नेशनल हाईवे 135 की ओर भाग निकले।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

लूट की घटना के बाद व्यापारी अंसार मोहम्मद निवासी जमुई ने इसकी सूचना खटखरी चौकी व शाहपुर थाने को दी। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंची। हुलिये के आधार पर बदमाशों को पकड़ने के लिए हाईवे में घेराबंदी की गई। किंतु बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस का कहना है कि व्यापारी गांवों में बकरी खरीदने का काम करता है। इसके बाद उनको ट्रक से हैदराबाद लेकर जाता है। जहां से बकरी बेचकर ट्रेन से नागपुर पहुंचा। जहां से बस में सवार होकर रीवा के रास्ते वापस लौट रहा था। इस मामले में पुलिस ने डकैती का प्रकरण दर्ज किया है।

इनका कहना है

इस संबंध में एएसपी विवेक कुमार लाल का कहना है कि जमुई गांव निवासी व्यापारी आधी रात को बस से उतरा था। वह खटखरी चौकी अंतर्गत चौहना मोड़ से पैदल अपने गांव जमुई की ओर जा रहा था, तभी दो बाइक में सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Story