मऊगंज

मऊगंज में गैंगरेप: दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, पहले भी पीड़िता के साथ रेप कर चुका है आरोपी; जेल से बाहर आकर फिर बनाया शिकार

Gangrape in Mauganj district
x
पूर्व में भी पीड़िता को हवस का शिकार बना चुका है आरोपी
मध्य प्रदेश के नवगठित मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश के नवगठित मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ लकी पुत्र अरविंद प्रताप सिंह 22 वर्ष निवासी बहुती है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि लकी ने 2 साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था. तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ लकी कुछ माह पहले जेल से बाहर आया था. इसके बाद उसने पीड़िता के गांव में पोस्टर लगाए और उसे बदनाम करने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. लकी की खुन्नस अभी भी पूरी नहीं हुई थी. उसने कई बार चौक चौराहों पर पीड़िता की पिटाई की. यहां तक कि उसने पीड़िता की सहेलियों के सामने भी उसे मारा है. पीड़िता ने तब आईजी, डीआईजी और एसपी से शिकायत की.

सुनसान जगह ले जाकर किया गलत काम

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले लकी अपने एक साथी के साथ आया. उसने पीड़िता को वाहन में बैठाकर सुनसान जगह ले गया. वहां उसने उसके साथ गलत काम किया. शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार की रात एफआईआर दर्ज कर ली है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, साथी फरार

पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ लकी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन उसका साथी फरार है. पीड़िता दूसरे आरोपी को नहीं पहचानती है. ऐसे में पुलिस मुख्य आरोपी से जानकारी मांग रही है. लकी सिंह शातिर अपराधी है. उसने पहले भी युवती से रेप किया था. जेल के बाहर आते ही उसने दूसरी बार गलत काम किया है. पुलिस पीड़िता के साथ हुए गैंगरेप की जांच कर रही है. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

Next Story