मऊगंज

मऊगंज में छात्रा से गैंगरेप: परीक्षा देकर लौट रही थी, रास्ते में आरोपियों ने दबोचा; शराबखोरी के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया

Mauganj Gangrape
x

सामूहिक दुष्कर्म की घटना मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

मऊगंज जिले में परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मऊगंज / रीवा। मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले में परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाइक सवार युवक रास्ते से छात्रा का अपहरण कर दोस्त के पंप हाउस लेकर पहुंचा। वहां उसे बंधक बनाकर दो दोस्तों के साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों के चंगुल से आजाद होकर घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। आनन फानन सभी थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। घटना नईगढ़ी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि कक्षा 9वी में पढ़ने वाली एक छात्रा शुक्रवार की दोपहर परीक्षा देकर वापस अपने घर जा रही थी। रास्ते में उसे सनी दुबे 20 पिता गुड्डू दुबे निवासी हड़िया मिला। उसने पीड़िता को झांसा देकर अपनी बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में उसका एक दोस्त मिला। उसको भी उसने बाइक में बैठाया। पीड़िता को लेकर वह अपने तीसरे दोस्त की अहरी में पहुंचा। वहां पंप हाउस में बंधक बनाकर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। करीब 3 घंटे तक आरोपी पीड़िता को पंप हाउस में बंधक बनाए रहे। किसी तरह उनसे आजाद होकर पीड़िता रोती बिलखती अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। बेटी के साथ दरिंदगी सुन परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। शाम को पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

शराबखोरी के बाद दरिंदगी

आरोपियों ने पंप हाउस में शराबखोरी भी की थी। पुलिस ने जब घटनास्थल का निरीक्षण किया तो कमरे में शराब की बॉटल, डिस्पोजेबल, ग्लास, नमकीन सहित बीड़ी व सिगरेट के टुकड़े मिले हैं। आरोपियों ने वहां पर जमकर पार्टी की और किशोरी को हवस का शिकार बनाया। सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

तीनों आरोपी फरार

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी फिलहाल फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। आरोपी के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है, जिनसे उनके संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों के अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। एक आरोपी का नाम सामने आया है जिसकी पुलिस हर संभावित जगहों पर तलाश कर रही है।

आरोपियों के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी का नाम सामने आया है, जिसकी तलाश की जा रही है। उसके पकड़े जाने के बाद अन्य आरोपियों के नाम सामने आएंगे। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। - वीरेंद्र जैन, एसपी मऊगंज

इधर, परीक्षा देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म

एक अन्य घटना में परीक्षा देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने बताया कि अतरैला थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 11वीं की छात्रा शुक्रवार को परीक्षा देने के लिए विद्यालय जा रही थी। गांव से विद्यालय तक आने के लिए करीब डेढ़ किलोमीटर का पगडंडी वाला रास्ता था। समीप ही अरहर के खेत में आरोपी घात लगाकर छिपा था। जैसे ही छात्रा वहां से गुजरी, आरोपी ने उसे अरहर के खेत में खींच लिया और दुष्कर्म किया। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Next Story