महाराष्ट्र

Viral Marriage : अलग अंदाज में शादी करने निकली दुल्हन, पड़ गया पुलिस का चक्कर

Viral Marriage : अलग अंदाज में शादी करने निकली दुल्हन, पड़ गया पुलिस का चक्कर
x
Pune Viral Marriage News / पुणे वायरल शादी न्यूज़ : अलग अंदाज में शादी करने निकली एक दुल्हन को उसका यह अंदाज मंहगा पड़ गया। वीडियों सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच की और वाहन के नंबर के आधार पर जंहा शादी के मंडप तक पहुच गई वही दुल्हन व वाहन चालक सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

Pune Viral Marriage News / पुणे वायरल शादी न्यूज़ : अलग अंदाज में शादी करने निकली एक दुल्हन को उसका यह अंदाज मंहगा पड़ गया। वीडियों सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच की और वाहन के नंबर के आधार पर जंहा शादी के मंडप तक पहुच गई वही दुल्हन व वाहन चालक सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

दुल्हन का यह था अंदाज

पुणे के भोसरी इलाके में एक शादी का आयोजन था। जिसमें दुल्हन अलग अंदाज में अपनी बारात निकली। खबरो के तहत दुल्हन वाहन के अंदर नही बल्कि सामने बोनट पर बैठ कर विवाह मंडप जा रही थी।

वाहन के बोनट पर वह वरमाला रखकर इस अंदाज का फोटो भी शूट करा रही थी। पुलिस के मुताबिक जंहा दुल्हन ने कोरोना प्रोटोकाल का उल्लघन करते हुये अपनी बारात निकली वही किसी ने भी मास्क नही पहन रखा था।

दुल्हन को हर कोई देखता रह गया

वाहन के बोनट पर बैठ कर अपनी शादी को यादगार बना रही दुल्हन की जिस रास्ते से बारात निकली उसे हर कोई देखता रह गया। दुल्हन का अंदाज किसी जोखिम से कम नही था। यही वजह रही की हर कोई उसे देखकर हैरत में पड़ गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story