महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में हुए दो बड़े हादसे, 10 लोगो की मौत, 23 घायल

sidhi mp news
x
बीते 24 घंटो के अंतरात में महाराष्ट्र में दो बड़े हादसे हुए और 10 लोगो की अब तक मौत हो चुकी है

महाराष्ट्र। बीते 24 घंटो के अंतराल में महाराष्ट्र में दो बड़े हादसे हुए है। पहला हादसा रविवार की देर रात मुबंई-पुणे हाईवे पर हुआ और कंटेनर वाहन की टक्कर से कार सबार 5 लोगो की मौत हो गई है। तो वही दूसरा हादसा महाराष्ट्र के औरंगाबाद के वैजापुर में हुआ है। जंहा दो ट्रकों की जोरदार भिड़त में 5 लोगो की मौत हो गई तो वही 23 यात्री घायल हो गए है। हादसे के बाद राहत बचाव कार्य जारी है।

ट्रक में सबार थें यात्री

औरंगाबाद में दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक में यात्री सबार थे। जिसमें 5 लोगो की मौत हो गई जबकि 23 यात्री घायल है। घायलों में 9 की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में मृतकों की सख्या बढ़ सकती है।

तड़के हुआ हादसा

हादसा वैजापुर थाना क्षेत्र के शिवराई फाटा के पास तड़के 5 बजे के आसपास हुआ है। मृतकों की पहचान कविता अबासाहेब वडमोर 45 वर्ष, प्रज्ञा गौतम गायकवाड़ 17 वर्ष, मोनू दीपक वावले 8 वर्ष और दो अन्य के रूप में हुई है। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक में 25 से ज्यादा लोग सवार थें और वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए औरंगाबाद से नासिक के लिए निकले थे।

कंटेनर कार की टक्कर में 5 की मौत

इससे पहले रविवार को ओल्ड मुंबई-पुणे हाईवे पर लोनावाला के पास कार और कंटेनर के बीच टक्कर हो गई थी। बताया जा रहा है कि मुंबई से पुणे जा रही एक कार के अनियंत्रित हो जाने के कारण सीधे डिवाइडर को पार कर दूसरी लेन पर चली गई और सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुची पुलिस कार सबारों को बाहर निकाली और जांच कार्रवाई की है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story