महाराष्ट्र

इंडियन पासपोर्ट लेकर भारत में छिपे हैं दो बांग्लादेशी आतंकी! पुलिस उन्हें तलाश रही, कहीं आपके शहर में तो..

इंडियन पासपोर्ट लेकर भारत में छिपे हैं दो बांग्लादेशी आतंकी! पुलिस उन्हें तलाश रही, कहीं आपके शहर में तो..
x
Two Bangladeshi Terrorists With Indian Passport: मुंबई पुलिस को उन दो बांग्लादेशी आतंकियों की तलाश है जिनके पास भारतीय पासपोर्ट है

Bangladeshi Terrorists With Indian Passport: मुंबई पुलिस दो बांग्लादेशी आतंकियों की तलाश कर रही है, इन आतंकियों के पास भारतीय पासपोर्ट है, यह दोनों भारत के किसी भी शहर में छिपे हो सकते हैं और इन्ही पहचान करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. इन दोनों आतंकवादियों को लेकर मुंबई एयरपोर्ट ऑथरिटी को ईमेल मिला है जिसका अड्रेस क्रैक किया जा रहा है.

मुंबई पुलिस ने इन दो बांग्लादेशी आतंकवादियों का पता लगाने लिए सर्चिंग अभियान शुरू किया है, पुलिस को अंदेशा है कि इन आतंकियों के पास इंडियन पासपोर्ट है. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (CSMIA) में FRC को शनिवार 2:56 बजे एक गेमनाम ईमेल मिला था. जिसमे यह बताया गया कि 'दो बांग्लादेशी आतंकवादी भारतीय पासपोर्ट के साथ मुंबई से सर्बिया के लिए उड़ान भरने वाले हैं.

ईमेल में उन आतंकियों के नाम भी बताए गए

CSMIA के FRC को मिले ईमेल में उन आतंकियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है. और आतंकियों के पास जिस नाम के पासपोर्ट हैं वो भी बताए गए हैं. ईमेल में सुजान सरकार और समीर रॉय नाम के दो भारतीय पासपोर्ट रखे हुए आतंकी सर्बिया के लिए जाने वाले हैं.

मुंबई पुलिस ने शुरू की सर्चिंग

ईमेल मिलने के बाद मामला इमिग्रेशन ब्यूरो तक पहुंचाया गया. जहां सिविल एविएशन सिक्योरिटी और सहार पुलिस सहित सुरक्षा एजेंसियों को सर्चिंग के लिए भेजा गया. मुंबई पुलिस ने दोनों आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया है.

दोनों एयरपोर्ट में ही मौजूद थे

पुलिस को मालूम हुआ है कि समीर रॉय और सुजान सरकार नाम के पासपोर्ट रखे हुए आतंकी 18 जुलाई के दिन सर्बिया जाने के लिए एयरपोर्ट में मौजूद थे, लेकिन एयरलाइन अधिकारीयों ने उन्हें यात्रा करने की अनुमति नहीं दी. अधिकारी ने पुलिस को बताया कि सर्बिया जाने के लिए उनके पास पर्याप्त दस्तावेज नहीं थे इसी लिए उन्हें प्लेन में चढ़ने से रोका गया.

कहीं भी हो सकते हैं दोनों आतंकी

मुंबई पुलिस का कहना है कि दोनों आतंकी किसी भी शहर में हो सकते हैं और सर्बिया तक पहुंचने के लिए कोई भी रास्ता अपना सकते हैं. दोनों के मुंबई में ही कहीं छिपे होने की आशंका है.

Next Story