महाराष्ट्र

मुकेश अंबानी सहित पूरी Ambani Family को जान से मारने की धमकी दी, गिरफ्तार हो गया

मुकेश अंबानी सहित पूरी Ambani Family को जान से मारने की धमकी दी, गिरफ्तार हो गया
x
Mukesh Ambani Death Threat: अरबपति मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला पकड़ा गया

Ambani Family Death Threat: मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल (Reliance Foundation Hospital) को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी दी गई. धमकी देने वाले संदिग्ध को बिहार के दरभंगा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे अब मुंबई लाया जा रहा है.

बुधवार को दरभंगा के रहने वाले आरोपी राकेश कुमार मिश्रा ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन लगाकर हॉस्पिटल को बम से उड़ाने और पूरे अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने कॉलर ID चेक की तो आरोपी के घर का पता भी मालूम हो गया

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला पकड़ा गया

पुलिस ने अंबानी परिवार को धमकी देने वाले राकेश मिश्रा के फोन में कॉल किया, राकेश ने कॉल रिसीव किया और पूरी जानकरी मुंबई पुलिस के हाथ लग गई. मुंबई पुलिस ने बताया कि बुधवार 12:57 बजे एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल मुंबई में लैंडलाइन नंबर से फोन आया, जिसमे हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. और परिवार के सदस्यों को नाम लेकर मारने की धमकी दी गई. मुंबई की डीबी मार्ग पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की.

आरोपी दिमाग से खिसका हुआ है

पता चला है कि जब मुंबई पुलिस के कहने पर दरभंगा पुलिस आरोपी राकेश कुमार के घर गई तो आरोपी ने ही दरवाजा खोला, पुलिस के मुताबिक राकेश कुमार मानसिक रूप से कमजोर है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. अब मुंबई पुलिस दरभंगा गई है जहां से उसे मुंबई लाया जाएगा। और आगे की पूछताछ होगी।

ज्ञात हो कि इससे पहले भी एक मुंबई के ही रहने वाले शख्स ने रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में फोन लगाकर ऐसी ही धमकी दी थी और पकड़ा गया था. वो वाला आरोपी भी मानसिक रूप से कमजोर था.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story