महाराष्ट्र

Thane Railway Station Video: जान देने के लिए ट्रेन के सामने आया युवक, सिपाही ने बचाया, देखें वीडियो

Thane Railway Station Video: जान देने के लिए ट्रेन के सामने आया युवक, सिपाही ने बचाया, देखें वीडियो
x
Thane Railway Station Video: आत्महत्या करने के लिए जैसे ही युवक पटरी में कूदा उसे देख तुरंत एक पुलिस जवान ने छलांग लगा दी और उसे बचा लिया

Thane Railway Station Video: मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन में अपनी जान देने के लिए जैसे ही एक युवक पटरी में कूदा वैसे ही एक पुलिस जवान ने तुंरत छलांग लगाकर उसकी जान बचा ली, इस घटना का वीडियो तेज़ी से इंटरनेट में वायरल हो रहा है और अपनी जान जोखिम में डालकर युवक को मरने ने बचाने वाले सिपाही की हर तरफ वाहवाही हो रही है।

ठाणे के रेलवे स्टेशन में आत्महत्या करने के लिए युवक ट्रेन का इंतज़ार कर रहा था, जैसे ही ट्रेन प्लेफॉर्म के नज़दीक आई वैसे ही उसने छलांग मार दी, गनीमत रही के उसी वक़्त वहां एक रेलवे पुलिस जवान खड़ा हुआ था, उसने युवक को पटरी में कूदते हुए देख लिया और बिना देरी किए वो खुद भी पटरी में कूद गया और उसे अपने साथ धक्का मारकर दूसरी तरफ जा गिरा। अगर एक सेकंड की भी देरी हो जाती तो दोनों की जान चली जाती।

कहां कैसे कब

मामला मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन का है, बुधवार को दोपहर 2 बजे विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन का यह वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक युवक खुद की जान लेने के लिए ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो जाता है, तभी मौके पर मौजूद एक पुलिस जवान भी पटरी में कूद जाता है और उसकी जान बचा लेता है. सिर्फ 3 सेकेण्ड के अंदर ये सब हो गया.

आत्महत्या क्यों करना चाहता था युवक

पता चला है कि आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक का नाम कुमार पुजारी है, वह अपने घर में झड़गा करके आत्महत्या करने के लिए यहां पहुंचा था. गनीमत रही की पुलिस सिपाही ने उसकी जान बचा ली.

Next Story