महाराष्ट्र

बागी विधायकों को संजय राउत की धमकी: लाखों शिवसैनिक हमारे इशारे का इंतजार कर रहें, शिवसेना नहीं अपने 'बाप का नाम इस्तेमाल करें'

बागी विधायकों को संजय राउत की धमकी: लाखों शिवसैनिक हमारे इशारे का इंतजार कर रहें, शिवसेना नहीं अपने बाप का नाम इस्तेमाल करें
x
सीएम उद्धव ठाकरे का इमोशनल कार्ड काम न आने के बाद अब शिवसेना की तरफ से धमकियां शुरू हो गई है. एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों को शिवसेना सांसद संजय राउत ने खुली धमकी दी है.

Maharashtra Political Crisis Live Updates : सीएम उद्धव ठाकरे का इमोशनल कार्ड काम न आने के बाद अब शिवसेना की तरफ से धमकियां शुरू हो गई है. एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों को शिवसेना सांसद संजय राउत ने खुली धमकी दी है. राउत ने बागी विधायकों को धमकाते हुए कहा है कि 'लाखों शिवसैनिक हमारे सिर्फ एक इशारे का इंतजार कर रहें हैं, शिवसेना नहीं अपने बाप का नाम इस्तेमाल करें.'

महाराष्ट्र की राजनीति अब धमकी तक पहुंच गई है. धमकी भरा संदेश देने का काम शिवसेना के सांसद संजय राउत कर रहें हैं. उन्होंने शिंदे गुट को खुली चेतावनी दी है. राउत ने कहा है कि जो लोग बाहर गए हैं वे शिवसेना का नाम इस्तेमाल न करें, अपने बाप का नाम इस्तेमाल करें और वोट मांगे.

संजय राउत ने आगे कहा कि उन्हें जो करना है करने दो, मुंबई तो आना पड़ेगा ना. वहां बैठकर हमें क्या सलाह दे रहे हैं? लाखों शिवसैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं' लेकिन हमने अभी भी संयम रखा है.


सरकार बनाने भाजपा हुई सक्रिय

महाराष्ट्र में सियासी ड्रामा गहराता ही जा रहा है. एक ओर जहां एकनाथ शिंदे और बागी गुट ने 30 जून तक गुवाहाटी में ही रहने का फैंसला किया है. वहीं भाजपा महाराष्ट्र में सरकार बनाने की तैयारी में जुट गई है. पहले भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बीच मुलाकात की खबरें सामने आई थीं, अब खबर है कि शनिवार देर रात असम के मंत्री अशोक सिंघल भी शिवसेना के बागी विधायकों से मिलने गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल पहुंचे. इन सबके बीच असली शिवसेना को लेकर भी विवाद खड़ा हो गया है. शिंदे गुट की ओर से बालासाहेब के नाम पर अलग पार्टी का मामला चुनाव आयोग तक पहुंच सकता है.

राज्यपाल की अस्पताल से छुट्टी

इधर, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना वायरस की चपेट में आने से अस्पताल में इलाजरत थें. उन्हें भी आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

पति के सीएम की कुर्सी बचाने पत्नी मैदान में

महाराष्ट्र के महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार पर बादल गहरे होते जा रहें हैं. अब उद्धव ठाकरे के सीएम की कुर्सी बचाने एवं मोर्चा संभालने के लिए उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे भी मैदान में उतर आई हैं. वे बागी विधायकों की पत्नी एवं परिवार से संपर्क कर रही हैं.

उधर, सीएम उद्धव ठाकरे भी बागी विधायकों को मैसेज पर मैसेज भेज रहे हैं. बताया जा रहा है कि बागी विधायक उद्धव ठाकरे के मैसेज के रिप्लाई में बस इतना कर रहे हैं कि वे शिवसेना के साथ हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story