महाराष्ट्र

Sameer Wankhede Death Threat: पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी

Sameer Wankhede Death Threat: पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी
x
Sameer Wankhede Death Threat: ट्विटर में समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी दी गई है

Sameer Wankhede Death Threat: पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है. ट्विटर में Sameer Wankhede को टैग करके कहा गया है 'इसका हिसाब तुम्हे देना पड़ेगा, तुमको खत्म कर देंगे' पूर्व NCB जोनल डायरेक्टर ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस में की है. पुलिस को शरुआती जांच में मालूम हुआ है कि जिस ट्विटर अकाउंट से समीर वानखेड़े को धमकी दी गई है उसे 14 अगस्त को बनाया गया है.

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को ट्विटर में जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई पुलिस अब इस ममले की जांच में जुट गई है और साइबर सेल की मदद से ट्वीट होने वाली डिवाइस और उसकी लोकेशन का पता लगा रही है.

समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से इस बात की शिकायत की है, उन्होंने पुलिस को बताया है कि ट्विटर में उन्हें डेथ थ्रेट मिला है. उनकी जान को खतरा है. एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जिस ट्विटर अकाउंट से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है उसे 14 अगस्त को ही बनाया गया है.

धमकी देने वले ने कहा है कि- तुमको पता नहीं है कि तुमने क्या किया है. इसका हिसाब तुम्हे देना पड़ेगा, तुम्हे खत्म कर देंगे।

पुलिस में मामला दर्ज

समीर वानखेड़े ने इसकी शिकायत गोरेगांव पुलिस थाने में दर्ज कराइ है. गुरुवार को पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

समीर वानखेड़े को धमकी क्यों मिली?

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस मामले में समीर वानखेड़े का नाम सोशल मिडिया में छा गया था, उसके बाद महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री मलिक ने उनपर फर्जी जाति प्रमाण पत्र से नौकरी पाने का आरोप लगाया था. बाद में पता चला था कि कैबिनेट मंत्री ने इसी लिए समीर वानखेड़े पर फर्जी आरोप लगाए थे क्योंकि क्योंकि उनकी टीम ने मलिक के दमाद समीर खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि जांच के बाद समीर को क्लीन चिट मिल गई थी. समीर को जन्म से मुस्लमान होने के आरोप लगाए गए थे लेकिन जांच में ऐसा कुछ भी नहीं मिला। वानखेड़े को जान से मारने की धमकी क्यों दी गई है इसका पता नहीं चल पाया है.


Next Story