महाराष्ट्र

राहुल गांधी की सभा में राष्ट्रगीत की जगह बज गया नेपाल का राष्ट्रगान, बीजेपी वीडियो शेयर कर बोली- ये देखो देशभक्ति

x
Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के वासिम में राहुल गांधी एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे, तभी यह वाकिया हुआ

Rahul Gandhi Nepal National Anthem Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी और कांग्रेस से ब्लंडर मिस्टेक हो गया. महाराष्ट्र का वासिम पहुंचकर एक कार्यक्रम में शामिल हुए राहुल गांधी ने अपनी सभा में भारत के राष्ट्रगीत की जगह नेपाल का राष्ट्रगान बज गया. बीजेपी को नेपाली राष्ट्रगान वाला वीडियो मिल गया और पार्टी ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल खड़े कर दिए

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा में महाराष्ट्र के वासिम में यह घटना हुई. बुधवार को राहुल एक सभा को सम्बोधित करने के लिए गए थे. उन्होंने अपने भाषण से पहले राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा मगर धोखे से नेपाल का राष्ट्रगान बजने लगा. राहुल गांधी ने तुरंत उसे बंद कर भारत का राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा. मगर अब बीजेपी को राहुल गांधी के के खिलाफ बोलने के लिए अच्छा कंटेंट मिल गया.

राहुल गांधी की सभा में बजा नेपाल का राष्ट्रगान

बीजेपी ने नेपाल का राष्ट्रगान बजने वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमे मंच पर राहुल गांधी और बड़े कांग्रेस नेता दिखाई दे रहे हैं. तभी सब सावधान की मुद्रा में खड़े हो जाते हैं और नेपाल का राष्ट्रगान बजने लगता है. राहुल इशारा करते हुए इसे बंद करने के लिए कहते हैं.

ट्रोल हो रहे राहुल गांधी

इस वीडियो के सोशल मिडिया में वायरल होने के बाद राहुल गाँधी ट्रोल्स के निशाने में आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा ये देखो इन्हे ये भी मालूम नहीं कि भारत का राष्ट्रगीत किया है. तो किसी ने कहा इनके ऊपर राष्ट्रगीत का अपमान करने का केस दर्ज होना चाहिए। तो किसी ने बचाव में कहा- गलती से हुआ है, यह किसी की साज़िश है.

राहुल गांधी का नेपाली राष्ट्रगीत बजाने वाला वीडियो



Next Story