महाराष्ट्र

अजित पवार ने पीएम मोदी की तारीफ में जो कहा वो NCP और कांग्रेस को अच्छा नहीं लगेगा

अजित पवार ने पीएम मोदी की तारीफ में जो कहा वो NCP और कांग्रेस को अच्छा नहीं लगेगा
x
Ajit Pawar praise PM Modi: अजित पवार ने कहा पीएम मोदी करिश्माई नेता हैं, उनके काम की वजह से ही बीजेपी की सरकार है

Ajit Pawar On PM Modi: एनसीपी चीफ शरद पवार के भतीजे और महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता अजित पवार ने एक बार फिर से पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने पीएम मोदी को करिश्माई नेता कहा है. जाहिर है लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस पीएम मोदी को हारने के लिए विपक्ष को एकजुट कर रही है लेकिन विपक्ष के नेता पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. अजित पवार के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान से NCP और कांग्रेस दोनों खूब नाराज हुई होंगी

अजित पवार ने की पीएम मोदी की तारीफ

दरअसल अजित पवार शुक्रवार को जलगांव में एक राज्य स्तरीय कार्यकर्ता शिविर में बोल रहे थे. उन्होंने कहा- नरेंद्र मोदी देश के पूर्व प्रधान मंत्री जवाहर लाल नहरू और इंदिरा गांधी जैसे करिश्माई नेता हैं. उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा- इन दोनों नेताओं की वजह से ही देश के अधिकतर राज्यों में बीजेपी की सरकार है.

उन्होंने कहा- नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी के समय की भाजपा में अंतर है. पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के समय भी बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला था. लेकिन मोदी के काम और करिश्मा की वजह से बीजेपी ने अपने दम पर दो बार सरकार बनाई।

शिंदे सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

एक तरफ पवार ने मोदी-शाह की तारीफ की और दूसरी तरफ महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी की सरकार को भ्र्ष्ट बताया। उन्होंने कहा- एकनाथ शिंदे की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। यहां अधिकारियों के तबादलों के रेट फिक्स हैं। राज्य के कई ऐसे मंत्री हैं, जिनके निजी सहायकों के घर भ्रष्टाचार को लेकर छापेमारी हुई है।

Next Story