महाराष्ट्र

Sufi Baba Killing: मुस्लिम धर्म गुरु की गोली मारकर हत्या, 4 लोगों ने मिलकर की वारदात, उनकी गाड़ी लेकर हुए फरार

Sufi Baba Killing: मुस्लिम धर्म गुरु की गोली मारकर हत्या, 4 लोगों ने मिलकर की वारदात, उनकी गाड़ी लेकर हुए फरार
x
Nasik Murder: महाराष्ट्र के नासिक जिले में ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती की गोली मारकर हत्या।

Sufi Baba Killing: 35 वर्ष के मुस्लिम धर्म गुरू (Muslim Religious Leader) के सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। घटना महाराष्ट्र के नासिक जिले के येवला कस्बे की बताई जा रही हैं। जहाँ 4 लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिए और धर्म गुरू की SUV गाड़ी लेकर फरार हो गए है।

सूफी बाबा की हुई पहचान

खबरों के मुताबिक मृतक की पहचान ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती के तौर पर की गई, जिसे येवला में सूफी बाबा के नाम से जाना जाता था। जानकारी के मुताबिक ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती अफगानिस्तान से भारत आकर रहने लगे थें।

उनकी हत्या मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर येवला के चिंचोड़ी में एमआईडीसी इलाके में एक खुले प्लॉट पर हुई है, हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

एक गिरफ्तार, गाड़ी बरामद

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करके बाबा की गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। तो वहीं अन्य आरोपियों के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। हत्यारों का सुबूत जुटाने पुलिसकर्मी इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही हैं।

महाराष्ट्र में तनाव

पहले महाराष्ट्र के अमरावती में एक मेडिकल संचालक उमेश कोल्हे की गला रेतकर हत्या और अब ख्वाजा सैयद चिश्ती की हत्या महाराष्ट्र में अशांति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जिससे किसी भी तरह की स्थित से निपटा जा सकें।

Next Story