महाराष्ट्र

मुंबई, पालघर, ठाणे, रायगढ़ में भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी

मुंबई, पालघर, ठाणे, रायगढ़ में भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी
x
Mumbai Weather Forecast, Rainfall Alert, Lake Levels And Local Train Updates: मुंबई में लगातार भारी बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने मुंबई और आसपास के जिले पालघर, ठाणे और रायगढ़ में भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Mumbai Weather Forecast, Rainfall Alert, Lake Levels And Local Train Updates: मुंबई में लगातार भारी बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने मुंबई और आसपास के जिले पालघर, ठाणे और रायगढ़ में भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने पुणे, सतारा और रत्नागिरी के लिए भारी से अत्यधिक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

स्कूलों में छुट्टी घोषित

जानकारी के अनुसार मौसम की स्थिति को देखते हुए संबंधित जिलों के अधिकारियों ने आज मुंबई के सभी स्कूलों, कॉलेजों और शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी घोषित कर दी है।

ट्रैफिक हुआ बाधित

बता दें की मुंबई में कल दिनभर भारी बारिश हुई, जिससे सड़क यातायात में बाधा आई और उपनगरीय ट्रेनों की सेवाएं थोड़ी देरी के बाद सामान्य रहीं। फोर्ट, कोलाबा, नरीमन पॉइंट, एलफिंस्टन रोड, ग्रांट रोड और अंधेरी, मरोल, जोगेश्वरी और गोरेगांव सहित कई इलाकों में कल 100 मिमी से अधिक बारिश हुई।

बिजली गिरने से 4 की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटों में चंद्रपुर और गढ़चिरौली जिलों सहित महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में बिजली गिरने से चार महिलाओं सहित कम से कम सात लोगों की मौत हो गई।

Mumbai 7 Lakes Water Level Today 27 जुलाई


Next Story