महाराष्ट्र

Mumbai Rain: IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, आज भी भारी बारिश के आसार

Mumbai Rain: IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, आज भी भारी बारिश के आसार
x
Mumbai Rain: भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने सभी को घर में रहने की अपील जारी करते हुए कहा है की आज भी मुंबई और कोंकण के इलाको में भारी बारिश होने की संभावना है.

Mumbai Rain: भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने सभी को घर में रहने की अपील जारी करते हुए कहा है की आज भी मुंबई और कोंकण के इलाको में भारी बारिश होने की संभावना है. ऐसे में सभी लोग घर में ही रहे बेफालतू बाहर न निकले. बता दे की मुंबई में अब तक 32 लोगो की मौत हो चुकी है. वही पिछले गुरूवार से लगातार बारिश जारी है. 70 लोगो को रेस्क्यू ऑपरेशन कर बाहर भी निकाला जा चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में हो रही तेज बारिश के चलते कई जगह पानी भर चुका है. ऐसे में आवगमन के सभी मार्ग बंद हो चुके है. मुंबई के कई इलाको से पानी के तेज बहाव होने की खबर आई है. जिसके चलते कार और मोटरसाइकिल बहाने की खबरे आ रही है. बता दे की नवी मुंबई में बरसाती नदी उफान पर है जिससे आसपास के इलाको में पानी भर चुका है.

मौत का आकड़ा बढ़ता जा रहा

जानकारी के मुताबिक लगातार हो रही बारिश के चलते मरने वालो का आकड़ा 32 पहुंच गया है. वही 70 से ज्यादा लोगो को रेस्क्यू ऑपेरशन कर बचा लिया गया है. बता दे की चेंबूर इलाके में पहाड़ का मलवा गिर जाने से 19 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई थी. वही अन्य इलाको में 1-2 मौते होती रही. जिससे मौत का आकड़ा 32 पहुंच चूका है.

इन राज्यों में भी अलर्ट

जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग ने मुंबई के साथ-साथ गुजरात, मध्यप्रदेश, यूपी और राजस्थान में भी भारी बारिश के आसार जताए है.

Next Story