महाराष्ट्र

Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी! कहा 3 घंटे में पूरा परिवार खत्म कर देंगे

Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी! कहा 3 घंटे में पूरा परिवार खत्म कर देंगे
x
Mukesh Ambani Death Threat News: मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार को दोबारा जान से मारने की धमकी मिली है

Mukesh Ambani Death Threat News: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर जान से मारने की धमकी मिली है. यह दूसरी घटना है जब मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार (Ambani Family) को जान से मारने के लिए धमकी दी गई हो. मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation Hospital) के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे 8 कॉल किए गए हैं. धमकी देने वाले ने अंबानी परिवार को 3 घंटे के अंदर खत्म कर देने की बात कही है.

तीन घंटे में अंबानी परिवार को खत्म कर दूंगा

रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation Hospital) के डिस्प्ले नंबर में धमकी देने वाले आरोपी ने 8 बार कॉल किए, उसने पूरे अंबानी परिवार को तीन घंटों के अंदर खत्म कर देने की धमकी दी, इसके बाद हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने इसकी जानकारी मुकेश अंबानी और उसके बाद DB मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई।

सुरक्षा बढ़ी, जांच शुरू

मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली को तीन घंटे के अंदर खत्म करने की धमकी मिली है, जिसके बाद अंबानी परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस कॉल अड्रेस चेक कर रही है. प्रारंभिक जांच में मालूम हुआ है कि धमकी देने वाला एक ही शख्स है जिसने 8 बार कॉल किए हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जांच सौंप दी गई है. मुंबई पुलिस की तीन टीम इस मामले की जांच कर रही हैं.

पहले भी मिली थी बम से उड़ाने की धमकी

इससे पहले भी फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी मिली थी. उसके घर एंटीलिया के बहार विस्फोटकों से भरी कार मिली थी. जिसमे 20 जेलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा खत था. इस घटना में मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे का नाम सामने आया था. इस मामले की जांच NIA कर रही है. बता दें कि साल 2013 में मुकेश अंबानी को मारने के लिए इंडियन मुजाहिद्दीन ने भी धमकी दी थी

Next Story