महाराष्ट्र

बंदरों ने 250 पिल्लों को छत से फेंक कर क्यों मार डाला, डॉगी और मंकी छिड़ी जंग डराने वाली है

बंदरों ने 250 पिल्लों को छत से फेंक कर क्यों मार डाला, डॉगी और मंकी छिड़ी जंग डराने  वाली है
x
Monkey vs Dogs: एक डॉगी ने पहले बंदर के बच्चे को मार डाला था, जिसके बाद बंदरों की गैंग ने इलाके के सभी पिल्लों से उसकी मौत का बदला लेना शुरू कर दिया, अबतक बंदरों ने 250 पपीज़ को छत से फेंक कर मौत के घाट उतार दिया है।

Monkey vs Dogs: डॉगी (Dog) इंसान का सबसे अच्छा दोस्त होता है और बंदर इंसान के सबसे करीबी प्रजाति माने जाते हैं, लेकिन डॉगी और मंकी के बीच कभी दोस्ती नहीं हुई, आपने सोशल मीडिया में बंदरों को कुत्तों के साथ मस्ती करते और लड़ते झगड़ते देखा होगा लेकिन देश के महाराष्ट्र में इस वक़्त दोनों जानवरों के बीच खूंखार जंग छिड़ गई है, बंदरों ने अबतक 250 से ज़्यादा डॉगी के बच्चों को छत से उठा-उठा कर पटक-पटक कर मार डाला है। यह खुनी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है।


Maharastra Monkeys Fight With Dogs

महाराष्ट्र के बीड जिले के लवूल गांव के बंदर, उस गांव के पिल्लों के दुश्मन बन गए हैं (Monkeys Fighting Dogs), जैसे ही उन्हें मौका मिलता है वो डॉगी के पिल्लों को उचाई वाली जगह में ले जाते हैं और वहां से उन्हें फेंक कर मार डालते हैं। बंदरों ने अभी तक 250 पिल्लों को मार कर अपने बच्चे का बदला लिया है। इस घटना के बाद इलाके के डॉगी लोगों में डर का माहौल छा गया है

क्यों बंदर लोग ऐसा कर रहे हैं (Why Monkeys are taking Revenge to Dogs)

पता चला है कि कुछ दिन पहले कुछ डॉगी ने मिल कर एक बेचारे बंदर के बच्चे को मिल कर पीट दिया कह लीजिये उस बेचारे बंदर के बच्चे की मोब लीचिंग हो गई, उन लोगों ने उसे घेर कर मार डाला, ये बात स्थानीय बंदरों को खटक गई, उन्हे सिर्फ इंतकाम नज़र आया और बंदरों ने अपने गैंग के सबसे छोटे मेंबर की हत्या होने का बदला लेना शुरू कर दिया। बंदरों ने अलग-अलग ग्रुप बनाया और गाँव में चुन-चुन कर पिल्लों की किडनेपिंग शुरू कर दी और उन्हें मारना शुरू कर दिया। इस खुनी बदले में डॉगी हार गए और बंदरों ने खून-खराबा मचा दिया।

सोशल मीडिया में लोगों ने खूब मीम्स बनाए (Dogy vs Monkey Memes)

एक बंदर के बच्चे की मौत होने के बाद पूरे कुकुर समुदाय से बदला लेने की यह दिल दहला देने वाली घटना जब सोशल मीडिया में फैली तो लोगों ने इसके मीम्स बनाना शुरू कर दिए, Dogy vs Monkey ट्रेंड कर गया.

आप Memes के मजे लीजिये


ये क्या बंदर डॉगी को हवा में फेंक रहा है


सॉरी भाई बिल्ली के कारण हम लोग की लड़ाई हुई सो सॉरी ब्रो



कुछ नहीं हुआ ब्रो, मंकी ने बिल्डिंग से फेंक दिया

गैंग्स ऑफ़ मंकीपुर


गोली नहीं मारेंगे, कह के लेंगे


ये बढ़िया था गुरु


कुत्ते के बच्चे मैं तेरा खून पि जाऊंगा


बेचारा चीमड़ा

मजा आया? आया तो फिर मजा आते रहना चाहिए है ना, तो फिर लाइक करिये फटाफट रीवा रियासत को फॉलो करिये यार...

Next Story