महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: Nupur Sharma की DP लगाई तो जिहादियों ने पीटा, प्रतीक पवार बेहोश हुआ तो मरा समझकर छोड़ दिया

महाराष्ट्र: Nupur Sharma की DP लगाई तो जिहादियों ने पीटा, प्रतीक पवार बेहोश हुआ तो मरा समझकर छोड़ दिया
x
Maharashtra Nupur Sharma's DP Prateek Pawar: प्रतीक पवार की पसलियां तोड़ दीं, 35 टांके आए, अस्पताल में भर्ती

Maharashtra: महाराष्ट्र में कुछ जिहादीयों ने एक युवक को इस लिए मारा क्योंकि उसने अपने सोशल अकाउंट की डीपी में नूपुर शर्मा की फोटो लगाई थी. अहमद नगर के रहने वाले प्रतीक पवार की जान इसी लिए बच गई क्योंकि वह बेहोश हो गए थे और हमलावरों ने उसे मरा समझ लिया था. जिहादियों द्वारा उसे इतना मारा गया था कि वह अधमरा हो गया. उसकी कई पसलियां टूट गईं और शरीर में 35 टांके लगे. प्रतीक पवार का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है

नूपुर शर्मा की डीपी लगाने पर मारा

घटना 4 अगस्त 2022 की बताई जा रही है. महाराष्ट्र के अहमद नगर के कर्जत इलाके में रहने वाले प्रतीक पवार को 10-15 मुसलमानों ने बीच रास्ते में रोका और उसे पीटना शुरू कर दिया। इस्लामिक गुंडों के पास धारदार हथियार थे जिससे प्रतीक पर कई बार हमला किया गया.

बेहोश ना होता तो मार डालते

प्रतीक को मुस्लिम गुंडों ने इतना मारा कि वह बेहोश हो गया, उसकी हड्डियां और पसलियां तोड़ दी, कई जगह चाकू मारे। वो बेहोश होकर जमीन में गिर गया. हमलावरों ने सोचा वो मर गया है इसी लिए वह मौका ए वारदात से निकल लिए. लेकिन प्रतीक बेहोश था. अगर बेहोश ना हुआ होता तो मुस्लिम जिहादी उसे भी उमेश कोल्हे और कन्हैयालाल की तरह मार डालते

भारत में बढ़ रहा है इस्लामिक उग्रवाद

भारत में इस्लामिक आतंकवाद और इस्लामिक उग्रवाद बढ़ता ही जा रहा है, नूपुर शर्मा विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा. इस्लामिक कट्टरपंथी आतंकी नूपुर शर्मा को तो जान से मारना ही चाहते हैं साथ ही उन लोगों को भी मार रहे हैं जो नूपुर का सपोर्ट कर रहे हैं. 21 जून को महाराष्ट्र के अमरावती में मुसलमानों ने उमेश कोल्हे का गला बीच रास्ते में काट दिया था, उमेश को मारने वालों में उनका एक 16 साल पुराना मुस्लिम दोस्त भी था जिसकी बेटी की शादी के लिए उमेश ने एक लाख रुपए उधार दिए थे.

29 जून के दिन राजस्थान के उयपुर में मुस्लिम आतंकियों द्वारा एक गरीब दर्जी का गला काट कर उसकी हत्या का वीडियो बनाया था. जिस घटना पर कई इस्लामिक स्कॉलर्स और मस्जिदों के इमामों ने फर्क जताया था.

''गुस्ताख़ ए रसूल की एक ही सज़ा, सिर तन से जुदा'' जैसे नारे लगाने वाले और इस्लाम के नामपर लोगों को जान से मारने वालों को इतनी हिम्मत कहां से मिल रही है? कुछ दोष तो देश के सिस्टम का भी है जो इन सब जिहादी घटनाओं की वजह नूपुर शर्मा के उस तथाकथित विवादित कॉमेंट को बताता है जो खुद इस्लामिक किताबों में लिखा हुआ है.


Next Story