महाराष्ट्र

ठाणे में नाबालिग बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां को मार डाला! वजह जानकर दिमाग हिल जाएगा

Sidhi MP News
x
महाराष्ट्र क ठाणे जिले में 17 साल की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां का मर्डर कर दिया

Daughter Killed Her Mother In Thane: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां 17 साल की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी है. दरअसल कुछ दिन पहले मां ने अपनी नाबालिग बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ घूमते हुए देख लिया था जिसके बाद उसने अपनी बेटी को ऐसा करने पर डांटा था. तभी से लड़की ने अपनी मां को जान से मारने का प्लान बनाया।

मां को चाक़ू से गोद डाला

मामला ठाणे के मुंब्रा इलाके का है. जहां बुधवार के दिन पुलिस को जानकारी मिली कि एक लड़की ने अपनी मां की हत्या कर दी है. पुलिस मौके पर गई तो घर का दरजवाजा बंद था. पुलिस ने दरवाजा तोडा तो अंदर खून से लथपथ महिला का शव पड़ा हुआ था. उसने शरीर में चाक़ू घोंपने के कई निशान थे. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ठाणे में बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां को मार डाला

पता चला है कि हत्यारी नाबालिग बेटी तभी से अपनी मां को मारने का प्लान बना चुकि थी जब उसने अपनी बेटी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ घूमते देख लिया था. आरोपी बेटी घर गई तो मां ने उसे समझाया और डांट लगाई। मगर उसे अपनी मां की फटकार बुरी लग गई. उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी मां का कत्ल करने की योजना बनाई और 28 दिसंबर के दिन मां को चाक़ू से गोद डाला जिससे उसकी मौत हो गई.

दोनों फरार हैं

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी फरार है, अपनी मां का कत्ल करने वाली लड़की का फोन ऑन है मगर वह किसी का कॉल रिसीव नहीं कर रही है. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. दोनों के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

Next Story