महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में बेकाबू ट्रक होटल में बैठे लोगों को कुचला, 10 की मौत!

महाराष्ट्र में बेकाबू ट्रक होटल में बैठे लोगों को कुचला, 10 की मौत!
x
महाराष्ट्र के शिरपुर तालुका के पलासनेर गांव में मुंबई-आगरा राजमार्ग पर यह हादसा हुआ है

Truck Crushes 10 People: महाराष्ट्र के शिरपुर तालुका के पलासनेर गांव में मुंबई-आगरा राजमार्ग पर गंभीर सड़क हादसा घटित हुआ है, जहां एक बेकाबू ट्रक ने होटल में बैठे लोगों को कुचल डाला, इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो गए. बताया गया है कि दोपहर करीब 12 बजे एक ट्रक हाइवे से गुजर रहा था तभी उसका ब्रेक फेल हो गया और उसने पहले एक कार को टक्कर मारी और सीधा सड़क किनारे बने टपरी होटल में घुस गया.

ट्रक हादसे का वीडियो CCTV कैमरा में कैद हो गया. देखा जा सकता है कि एक तेज रफ़्तार ट्रक आता है, पहले सफ़ेद रंग की कार को टक्कर मारता है और टक्कर के बाद मुड़कर सड़क किनारे बने होटल में घुस जाता है. होटल के सामने खड़ी गाड़ियों से भी ट्रक की टक्कर होती है.

इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है, किसी के सिर के ऊपर से ट्रक गुजरा है तो किसी के बीच शरीर से, घायलों में किसी के पैर के ऊपर से ट्रक गुजरा है तो किसी का हाथ चपेट में आया है. 28 घायलों का इलाज किया जा रहा है लेकिन कुछ इतने गंभीर हैं कि उनका कुछ कहा नहीं जा सकता। रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, ट्रक ड्राइवर भी घायल हुआ है जिससे पूछताछ की जा रही है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.


Next Story