महाराष्ट्र

पुणे बेंगलुरु हाइवे में भीषण हादसा: ट्रक कंटेनर ने 48 गाड़ियों को टक्कर मारी, 50 से ज़्यादा लोग घायल

पुणे बेंगलुरु हाइवे में भीषण हादसा: ट्रक कंटेनर ने 48 गाड़ियों को टक्कर मारी, 50 से ज़्यादा लोग घायल
x
Pune Bangalore Highway Accident Video: महाराष्ट्र में पुणे बेंगलुरु हाइवे में रविवार रात भीषण सड़क हादसा घटित हुआ है

Pune Bangalore Highway Accident Video: महाराष्ट्र में पुणे-बेंगलुरु हाइवे में भयंकर सड़क हादसा घटित हुआ है. जहां बेकाबू ट्रक कंटेनर ने हाइवे में चल रहीं 48 गाड़ियों को ठोकर मारी है. इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं. तेज रफ़्तार ट्रक ने पहले 30 कारों को अपनी चपेट में लिया इसके बाद गाड़ियां एक दूसरे से टकराने लगीं। पूरे मार्ग में गाड़ियों के टूटे हुए शीशे और पार्ट्स बिखर गए. इस हादसे में 48 वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं.

पुणे बेंगलुरु हाइवे हादसा

पुलिस के मुताबिक तेज रफ़्तार ट्रक कंटेनर सतारा से मुंबई के लिए जा रहा था. इसी दौरान उसका ब्रेक फेल हो गया. बेकाबू ट्रक अपने सामने आने वाली हर गाड़ी को ठोकता रहा. कई वाहन तो ट्रक के बंपर से चिपके हुए घिसटते रहे एक दूसरे से टकराते रहे. इस तरह टोटल 48 गाड़ियां आपस में टकराईं। अंत में कंटेनर वड़गांव के पास जाकर डिवाइडर से टकरा गया और रुक गया.


तीन किमी लंबा जाम लगा

पुणे बेंगलुरु हाइवे एक्सीडेंट के चलते इस मार्ग में 3 किमी लंबा जाम लग गया. मौके पर 15 एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। घायल हुए 50 से अधिक लोगों को मंगेशकर और नवले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कुछ ही हालत गंभीर है.

ट्रक ड्राइवर का क्या होगा

क्योंकी यह हादसा जानबूझ कर नहीं किया गया है और सड़क हादसे में किसी की मौत भी नहीं हुई है. इसी लिए ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है. ऐसा इस लिए क्योंकि ट्रक का ब्रेक फेल हुआ है.

पुणे बेंगलुरु सड़क हादसे का वीडियो


Next Story