महाराष्ट्र

ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मंजर, जिसने भी देखा दंग रह गया, बहन की गर्दन काट हाथ में लिए घूमा भाई

Anuppur news
x
महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

Mumbai Honor Killing News: महाराष्ट्र के लाड़गांव शिवार गांव में एक दिल दहला देने वाला आनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें एक निर्मोही सगे भाई ने अपनी गर्भवती बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। इस हत्याकांड में आरोपी का साथ देने में उसकी मां ने बेटी को जकड़ कर पकड़ लिया था। जिसके बाद आरोपी ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। बताया तो यहां तक जाता है कि आरोपी सिर काटने के बाद उसे अपने हाथ में लेकर घर से बाहर निकला और जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहा कि वह तो खत्म हो गई।

प्रेम विवाह से था नाराज

जानकारी के अनुसार लाड़गांव शिवार गांव में जघन्य हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। संकेत संजय मोटे उम्र 18 वर्ष और उसकी मां शोभा उम्र 40 वर्ष ने मिलकर 19 साल की विवाहित बेटी कीर्ति अविनाश थोरे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि संकेत और उसकी मां बेटी के प्रेम विवाह कर लेने से नाराज चल रहे थे।

बताया जाता है कि लाड़गांव शिवार में 302 बस्ती के रहने वाले अविनाश थारे से कीर्ति ने परिजनों के खिलाफ जाकर कोर्ट में शादी कर ली। जिससे घर के लोग नाराज चल रहे थे। लेकिन बताया जाता है कि शादी के बाद भाई और मां उसके यहां आने जाने लगे। सभी को लगा कि अब हालात सामान्य हो गये हैं।

लेकिन रविवार को संकेत और उसकी मां शोभा बेटी के घर पहुंचे। उस समय बेटी के घर में केवल वह और उसका पति था। अन्य लोग खेत गये हुए थे। भाई और मां के पहुचने पर कीर्ति चाय बनाने चली गई। तभी पीछे से मां और भाई किचन में पहुंचे। जहां मां ने बेटी को जकड़कर पकड़ लिया। तो वहीं भाई संकेत बहन के गले में कई वार करते हुए सिर धड़ से अलग कर दिया।

हाथ में कटा सिर लेकर बाहर निकला

बताया जाता है कि संकेत बहन का सिर काटने के बाद उसे हाथ में लेकर बाहर निकला। जिसे देखकर अविनाश अवाक रह गया। कहा जाता है कि संकेत ने अविनाश को भी धमकाया। घर के बाहर आकर चिल्लाते हुए कहा कि वह तो मर गई।

थाने में किया सरेंडर

हत्या को अंजाम देने के बाद संकेत बहन के सिर को बाहर फेंकर खून से लथपथ थाने पहुंच गया। जहां उसने हत्या करने की बात बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story