महाराष्ट्र

चंद्रपुर हत्याकांड: शख्स का सिर काटा, फिर फूटबाल बनाकर खेला, जिन्होंने देखा वो सदमे में पहुंच गए

चंद्रपुर हत्याकांड: शख्स का सिर काटा, फिर फूटबाल बनाकर खेला, जिन्होंने देखा वो सदमे में पहुंच गए
x
महाराष्ट्र चंद्रपुर हत्याकांड/ Maharashtra Chandrapur HatyaKand: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग किया गया और फिर सिर को फूटबाल की तरह लात मार-मारकर दूर फेंक दिया

Chandrapur Murder Case: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. जहां 8 नवंबर की रात को एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसका सिर धड़ से अलग कर (Man beheaded in Chandrapur Maharashtra) खोपड़ी को फूटबाल की तरह लात मार-मार कर दूर फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है.

चंद्रपुर में हत्या

घटना चंद्रपुर के दूरगौर थाने से 500 मीटर की दुरी पर बनी सड़क की है. मृतक व्यक्ति की पहचान महेश मेश्राम उम्र 35 के रूप में हुई है. मंगलवार की रात 11 बजे 4 आरोपियों ने महेश को खूब पीटा और धारदार हथियार से उसका गला काटने के बाद सिर धड़ से अलग कर दिया। हैवानियत यहीं नहीं थमी, हत्यारों ने महेश के सिर को किसी फूटबाल की तरह लात मारनी शुरू कर दी और दूर फेंक दिया.

मृतक पर 20 मामले दर्ज थे

जिस महेश मेश्राम की बेरहमी से हत्या हुई है वह खुद एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी था. हाल ही में वो परोल पर जेल से छूटा था. उसके खिलाफ 20 अलग-अलग मामले दर्ज थे. चंद्रपुर के एसपी ने बताया कि महेश हाल ही में जेल से छूटा था. और उसके दुश्मनों ने उसे मार डाला। यह मामला पुरानी रंजिश का हो सकता है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना को देखने वाले चश्मदीदों से पुलिस पूछताछ कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुडी है. पता चला है कि इस निर्मम हत्या में 4 लोग शामिल थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक का सिर काटने के बाद वो लोग उसे फूटबाल की तरह खेल रहे थे. और फिर वहां गए. जिन्होंने यह मंजर देखा उन्हें सदमा लग गया.

Next Story