महाराष्ट्र

Bandra-Worli Sea Link : मुंबई में मौत बनकर दौड़ी कार, 13 को कुचला, 5 की मौत, एम्बुलेंस समेत 5 वाहन क्षतिग्रस्त

Bandra-Worli Sea Link : मुंबई में मौत बनकर दौड़ी कार, 13 को कुचला, 5 की मौत, एम्बुलेंस समेत 5 वाहन क्षतिग्रस्त
x
Bandra-Worli Sea Link Accident : मुबंई की हाईस्पीड सड़क पर हुए हादसों में 5 लोगों की मौत।

Mumbai Bandra-Worli Sea Link Accident : मुंबई में हाईस्पीड कार (High Speed Car) की सड़क पर रफ्तार का कहर सामने आया है। जहां घटी दुर्घटना में घायल को एम्बुलेंस (Ambulance) में बैठा रहे लोगों को एक कार चालक ने कुचल दिया। जिसमें से 13 लोग घायल हो गए। उसमें से 5 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। यह भीषण हादसा मुबंई (Mumbai) के बांद्रा-वर्ली सी लिंक रोड (Bandra-Worli Sea Link Accident) पर तकरीबन साढ़े तीन बजे रात को हुआ है।

रौंदते हुए निकली कार

जानकारी के अनुसार जिस स्थान पर मौत की कार पहुंची थी, उसी स्थान पर थोड़ी देर पहले दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया था। घायल को लेने के लिए मौके पर एम्बुलेंस पहुंची थी और सड़क के किनारे लोग मदद के लिए खड़े थे इसी बीच पहुंची कार ने 13 लोगों को रौंदती हुई न सिर्फ निकली बल्कि एम्बुलेंस से टकरा गई। इस हादसे के दौरान तकरीबन 5 वाहन छतिग्रस्त हो गए हैं।

कैमरे में कैद हुआ हादसा

हादसे का पूरा दृश्य वहां लगे हुए कैमरे में कैद हुआ है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि वहां पर खड़ी गाड़ियों के पास लोग खड़े थे, तभी तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी।

डिवाइडर से टकरा गई थी कार

जानकारी के तहत पहला एक्सीडेंट रात 3 बजे हुआ। एक कार डिवाइडर से टकरा गई। एंबुलेंस मदद के लिए स्पॉट पर पहुंची। इनकी मदद के लिए दो कार और रुक गईं। इस वक्त 13 लोग वहां खड़े थे। तभी पीछे से आ रही कार ने इन्हें रौंद दिया। सी लिंक के एक एम्पॉलाई समेत 13 लोग घायल हो गए। इनमें से 5 ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया।

Mumbai Bandra Worli Sea Link Accident Video :


हाई स्पीड दौड़ रही थी कार

जानकारी के तहत वर्ली सी लिंक रोड की जो स्पीड तय है वह कम से कम 80 है, यही वजह है की यहां पर वाहनों की सामान्य गति 100 किलोमीटर प्रति घंटा होती है, हादसे के दौरान जिस कार ने टक्कर मारी थी वह तकरीबन 120 की रफ्तार से दौड़ रही थी। हाई स्पीड होने के कारण चालक कार को नियंत्रित नही कर पाया और अनियंत्रित कार सड़क पर मौत बनकर कुचलती रही।

पीएम ने जताया शोक

मुबंई में हुए इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गहरा शोक जताया है। उन्होने ट्वीट करके लिखा है कि हादसा दुखद है। मृतकों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

Next Story