लखनऊ

ट्रेन हादसा : शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे बेपटरी, कोई हताहत..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
ट्रेन हादसा : शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे बेपटरी, कोई हताहत..
x
लखनऊ। शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गये। स्टेशन नजदीक होने से एक बड़ा हादसा होते-होते बचा है। सुबह का समय होने से ज्यादातर यात

ट्रेन हादसा : शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे बेपटरी, कोई हताहत..

लखनऊ। शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गये। स्टेशन नजदीक होने से एक बड़ा हादसा होते-होते बचा है। सुबह का समय होने से ज्यादातर यात्री सो रहे थे। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। सभी यात्री सुरक्षित हैं। यह जानकारी रेलवे विभाग द्वारा जारी किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। अमृतसर से जयनगर एक्सप्रेस के दो कोच पटरी से उतर गये। यह घटना चारबाग रेलवे स्टेशन के पास खम्मप पीर ब्रिज के पासा हुआ है। हादसे के वक्त रेलवे स्टोशन नजदीक था। ऐसे में ट्रेन की स्पीड काफी कम थी। आखिर ट्रेन के डिब्बे पटरी से कैसे उतर गये यह जांच का विषय है।

यह भी पढ़े : कोरोना टीका लगने के 24 घंटे बाद वार्ड बाॅय की मौत, पीएम रिर्पोट से पता चलेगा कारण…

रेलवे स्टेशन के पास की पटरियों पर हर समय कर्मचारियों की नजर रहती है। समय-समय पर मेंटीनेंस का कार्य चलता रहता हैं। इसके बाद भी शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे कैसे पटरी से नीचे उतर गये यह समझ के परे है।

ट्रेन हादसा, शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे बेपटरी, कोई हताहत..

हादसे की जानकारी होते ही सभी कर्मचारी मौके पर पहुंच गये और राहत का कार्य बडी ही सावधानी से किया जाने लगा। पटरी से नीचे उतर जाने से उन डिब्बों में सवार यात्रियों को बडी ही सावधानी से बाहर निकाला गया। गनीमत की बात यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नही हुआ।

यहाँ क्लिक करे : Amazon Hot Deals :

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook
| WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it