लखनऊ

रामचरितमानस पर बेतुकी बात कहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को संतों ने पीट डाला

रामचरितमानस पर बेतुकी बात कहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को संतों ने पीट डाला
x
Swami Prasad Maurya पर न्यूज़ चैनल कैंपस में हमला हुआ है. गुस्साए संतों ने लप्पड़ मारे हैं

Swami Prasad Maurya Beating Video: बाबा तुलसीदास द्वारा रचित रामचरितमानस पर बेहूदा और बेतुकी बात कहने वाले सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कूट दिए गए हैं. उन्हें संतों ने लप्पड़ ही लप्पड़ मारे हैं. अब स्वामी प्रसाद मौर्य पुलिस से अपने साथ हुई आपबीती बता रहे हैं. उनका आरोप है कि राजू दास, परमहंस दास और उनके साथियों ने उनके के ऊपर तलवार और फरसा से हमला करने की कोशिश की है. लेकिन इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमे स्वामी प्रसाद मौर्य को संतो ने सिर्फ अपने खाली हाथों से प्रसाद दिया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य का मार खाते हुए वीडियो सामने आया है. जिसमे हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास (Raju Das) के साथियों ने उन्हें न्यूज़ चैनल के परिसर में पीटा है. दरअसल स्वामी प्रसाद और महंत राजू दास दोनों ही टीवी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जहां स्वामी प्रसाद को पीटा गया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य की पिटाई का वीडियो


बताया गया है कि यूपी विधानसभा परिषद सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य और हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास 15 फरवरी को टीवी चैनल डिबेट में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ के ताज होटल गए थे. आरोप है कि होटल से निकलते वक़्त स्वामी प्रसाद मौर्य पर महंत के लोगों ने हमला क्या है. हालांकि महंत राजू दास के लोगों ने भी यही शिकायत पुलिस से की है.

ये है स्वामी प्रसाद मौर्य की शिकायत


उधर महंत राजू दास ने भी आरोप लगाया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के लोगों ने उन्हें पीटा है और वो भी इसकी शिकायत पुलिस से करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक डिबेट के दौरान ही दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी. जिसके बाद एक दूसरे पर मारा-मारी की नौबत आ गई.

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरित मानस की चोपाई पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने अर्थ का अनर्थ कर लोगों को भड़काने का काम किया था. जिससे प्रभावित होकर OBC महासभा ने रामचरितमानस की प्रतियां जलाई थीं. वहीं महंत राजू दास ने स्वामी प्रसाद का सिर काटने वाले को 21 लाख रुपए का इनाम देने की बात कही थी.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story