लखनऊ

कैब ड्राइवर की पिटाई मामले में प्रियदर्शनी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट में आज चालान पेश करेगी पुलिस

Manoj Shukla
10 Aug 2021 6:40 AM GMT
Priyadarshinis troubles increased in cab drivers beating case, police will present challan in court today
x
कैब ड्राइवर की पिटाई मामले में प्रियदर्शनी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर आज कोर्ट में चालान पेश करने जा रही है।

बीते दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एक कैब ड्राइवर को लड़की पीटती हुई नजर आई। वीडियो सामने के बाद पूरा मामला जमकर सुर्खियों में रहा। सोशल मीडिया में महिलाओं सहित अन्य लोगों ने लड़की की हरकत का विरोध किया। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और लड़की के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया। खबरों की माने तो पूरे मामले में आज पुलिस कोर्ट में चालान पेश करने जा रही हैं।

मामले की जांच कर रहे बंथरा इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि सहादत एवं प्रियदर्शनी के बयान ले लिए गए हैं। प्रियदर्शनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 व 427 के तहत चार्जशीट तैयार की गई हैं। जांच के दौरान लूट की घटना सहीं नहीं पाई गई है। लिहाजा लूट की धारा हटा दी गई है। 7 साल की कम सजा की धाराएं होने के चलते प्रियदर्शनी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। नोटिस की मदद से उन्हें तामील करा लिया गया है। तो वहीं पूरे मामले में रिश्वत लेने वाले दरोगा मन्नान एवं सिपाही के बयान अभी नहीं ले गए हैं। दोनों का लाइन हाजिर कर दिया गया हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया में बीते दिनों लखनऊ की दबंग गर्ल प्रियदर्शनी काफी सुर्खियों में रही। वह सड़क पार कर रही थी तभी एक कैब कार उनके सामने आ गई थी। जिसके बाद उन्होंने कैट ड्राइवर की जमकर पिटाई की। मामला सुर्खियों में आया तो सभी ने प्रियदर्शनी की निंदा की। इसके बाद पुलिस एक्शन में आई मामला दर्ज किया।

Next Story
Share it