लखनऊ

लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने में बैठ गए पीएम नरेंद्र मोदी के भाई, जानिए क्या है वजह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने में बैठ गए पीएम नरेंद्र मोदी के भाई, जानिए क्या है वजह...
x
लखनऊ. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर धरने में बैठे हुए हैं. प्रह्

लखनऊ. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर धरने में बैठे हुए हैं. प्रह्लाद मोदी का आरोप है कि उनके स्वागत में आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस पकड़कर ले गई है और उन्हें बंद कर दिया गया है.

किसान नेता Rakesh Tikait ने कहा – 6 फरवरी को नहीं होगा ‘चक्काजाम’, पर ऐसा करें किसान…

मिली जानकारी के अनुसार प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) लखनऊ पहुंचे हुए थें. उन्होंने बताया कि 'हमारा 4 फरवरी को सुल्तानपुर, 5 को जौनपुर और छह फरवरी को प्रतापगढ़ में कार्यक्रम था' इसलिए हम लखनऊ आए हुए हैं. हमारे स्वागत के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे हुए थें. जिन्हे पुलिस ने पकड़ लिए है और बंद कर दिया है.

PM Narendra Modi brother prahlad sat in dharna at Lucknow airport

प्रह्लाद मोदी ने कहा कि लखनऊ पुलिस का कहना है कि इसके लिए पीएमओ से आदेश मिला है. अगर पीएमओ से आदेश मिला है, तो वो मुझे दिखाएं. मेरे सभी समर्थकों को छोड़ा जाय अन्यथा मैं यहीं पर अनशन में बैठा रहूंगा.

आपको बता दें आए दिन उत्तरप्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठते रहते हैं. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के भाई लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अमौसी एयरपोर्ट पर अनशन में बैठे हुए हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

BMC कमिश्नर ने पानी की जगह पिया सैनिटाइज़र, वीडियो वायरल..

Next Story
Share it