लखनऊ

लखनऊ: अर्थव बनकर फैज़ल ने हिंदू योगा टीचर को फंसाया, मंदिर में शादी की और बाद में कहा इस्लाम कबूल करो वरना जला दूंगा

लखनऊ: अर्थव बनकर फैज़ल ने हिंदू योगा टीचर को फंसाया, मंदिर में शादी की और बाद में कहा इस्लाम कबूल करो वरना जला दूंगा
x
Lucknow Love Jihad With Yoga Teacher: लखनऊ में एक मुस्लिम आरोपी ने अपनी असली पहचान छिपाई और हिन्दू नाम रखकर योगा सिखाने वाली लड़की को फंसा लिया

Lucknow Love Jihad With Yoga Teacher: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां फैजल नाम के मुस्लिम आरोपी ने अपनी पहचान छिपाकर खुद को अर्थव नाम दिया और हिंदू योगा टीचर को जाल में फंसा कर उससे मंदिर में शादी की. शादी होने के बाद लड़की को मालूम हुआ कि उसका पति हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम हैं और उसका नाम अथर्व नहीं बल्कि फैजल है.

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र की यह घटना बताई जा रही है, फैजल अहमद नाम के आरोपी को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता का आरोप है कि फैजल ने अपना मजहब छिपाकर उससे जान-पहचान की और फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद उसके अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किए.

शादी के बाद बोला अब इस्लाम कबूल करो

जब फैजल और हिन्दू लड़की के बीच सम्बन्ध बन गए तो युवती शादी के लिए कहने लगी, दवाब में आकर फैजल ने भी अपने मजहब के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी की. और शादी के बाद जब उसे लगा कि लड़की उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकती तो उसने अपनी सच्चाई बताई. और हिंदू लड़की से कहा अब तुम मेरी बीवी बन गई हो, इसी लिए तुम्हे भी मुसलमान बनना पड़ेगा। यह सुनते ही पीड़िता दंग रह गई.

फैज़ल पीड़िता को रोज मारता था और इस्लाम कबूल करने का दवाब बनता था. उसके पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बनाए थे जिन्हे वह वायरल करने की धमकी देता था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी मुस्लिम युवक उसे जलाकर मार देने की भी धमकी देता था.

फैज़ल ने अपना नाम अथर्व बताया था

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा कि- वह लखनऊ में एक योगा टीचर है, आरोपी फैज़ल उस जिम का संचालक है जिसमे वो काम करती थी. आरोपी ने उसे अपना नाम अथर्व बताया था और नौकरी लगवाने के बाद उससे शादी का प्रस्ताव दिया था. आरोपी ने अपनी मां को भी हिन्दू बताकर पीड़िता से मिलवाया था. ताकी युवती को पूरी तरह उसपर भरोसा हो जाए.

भरोसा हासिल करने के बाद फैज़ल ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबध बनाए और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। बाद में जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी भी कर ली और घर से अलग एक अपरमेन्ट में रहने लगे.

इसी साल अप्रैल में फैजल की सच्चाई सामने आ गई. इसके बाद आरोपी मुस्लिम पीड़िता से भी इस्लाम कबूल करने का दवाब बनाने लगा. इंकार करने पर जलाकर मार देने की धमकी भी दी. जिसके बाद फैजल के खिलाफ FIR दर्ज हुई और वह जेल भेज दिया गया. पीड़िता ने बताया कि फैजल उससे पहले भी कई हिन्दू लड़कियों को इसी तरह हिन्दू नाम रखकर उनके साथ गलत काम कर चुका है.


Next Story