लखनऊ

लखनऊ में जज की पिटाई: लूटेरे बोले- चुपचाप रहना वरना पूरी न्यायाधीशी धरी रह जाएगी

लखनऊ में जज की पिटाई: लूटेरे बोले- चुपचाप रहना वरना पूरी न्यायाधीशी धरी रह जाएगी
x
लखनऊ में जज के घर में लूट: यूपी की राजधानी लखनऊ में जज और उनकी पत्नी की पिटाई और घर में लूट का मामला सामने आया है

लखनऊ में जज के घर में लूट: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ लुटेरों ने न सिर्फ जज के घर में लूटपाट मचाई बल्कि जज और उनकी पत्नी को पीटा भी. (Judge and wife thrashed in Lucknow UP). आरोप है कि करीब दो दर्जन आरोपी जज के घर में घुसे और उनपर लाठी-डंडों से हमला किया। इस दौरान वह जज की राइफल, रिवॉल्वर भी लूटकर ले गए. पुलिस कह रही है कि यह मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है.

लखनऊ में जज के घर में लूट

जज की पिटाई और लूट का मामला लखनऊ के पारा इलाके का है. यहां रहने वाले शोभनाथ सिंह न्यायाधीश हैं जो अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं. जज ने बताया कि उन्होंने ने 2 नवंबर को अपने प्लाट नंबर 211 और 197 में निर्माणकार्य के लिए 10 फ़ीट ऊंची बाउंड्री बनवाई थी, लेकिन पड़ोस के रहने वालों ने उस बाउंड्रीवाल को गिरा दिया और निर्माण समार्गी भी चुरा कर ले गए जिसमे 60 बोरी सीमेंट और बालू थी.

लखनऊ में जज को किसने पीटा

जज शोभनाथ सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जज को पीटने वालों और उनके घर में कथित लूट करने वालों में अब्बास, शमशाद, अली मुहमद, इरफान और उसकी पत्नी शामिल है.

जज ने पुलिस को बताया कि सुबह 9 बजे जब मैं अपने प्लॉट में था तब आरोपी दो दर्जन से ज़्यादा लोगों के साथ मेरे घर में घुस गए और उनके पास लाठी-डंडे थे. जिससे उन्होंने मेरी पत्नी को बुरी तरह मारा और उसके गले से सोने की चैन चुरा ली, मेरी राइफल और रिवॉल्वर भी लूट ले गए. जब विरोध किया तो हमें भी पीटा गया. उन्होंने मेरी पत्नी की कनपटी में बंदूक रखकर कहा अब तुम लोग प्लॉट भूल जाओ वरना जान से मार देंगे। उन लोगों ने मुझसे कहा अब तुम चुप ही रहना वरना पूरी न्यायाधीशी धरी की धरी रह जाएगी... तुम्हारे जैसे जज हमारा कुछ नहीं कर पाएंगे. आरोप है कि हमलावर जज का डेढ़ लाख रुपए कीमती मोबाइल भी लूटकर ले गए

Next Story