लखनऊ

Agra-Lucknow Expressway पर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार UP Roadways की बस, चालक समेत पांच यात्री गंभीर

Agra-Lucknow Expressway पर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार UP Roadways की बस, चालक समेत पांच यात्री गंभीर
x
Agra-Lucknow Expressway पर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार UP Roadways की बस टकरा गई।

आगरा (Agra): लखनऊ (Lucknow) से मथुरा (Mathura) जा रही यूपी रोडवेज (UP Road Ways) की बस फतेहाबाद थाना क्षेत्र (Fatehabad Police Station Area) में ट्रक से टकरा गई। जिस समय यह हादसा हुआ ट्रक सड़क पर बैक हो रहा था और पीछे से आई तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 5 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया।

सुबह के समय हुआ हादसा

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Luknow Expressway) मे बुधवार सुबह लखनऊ (Luknow) से मथुरा (Mathura) जा रही यूपी रोडवेज (UP Roadways) की बस का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में बस के परिचालक के तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई जबकि 5 लोग से घायल हो गए हैं हादसे के वक्त बस में करीब 16 यात्री मौजूद थे।

घायलों की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार यूपी रोडवेज यूपी 85 एटी 6694 में बैठे यात्री बताते हैं बस तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान सामने से बैक हो रहे ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई। बस में बैठे यात्रियों को जोरदार झटका लगा जो अपनी सीट से निकल कर आगे जा गिरे। वहीं कई लोगों का सिर सामने वाली सीट के राड से टकरा गया। हादसे में 5 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लग गया लंबा जाम

फतेहाबाद थाना पुलिस को जैसे ही हादसे की जानकारी हुई वह मौके पर पहुंची। वाहनों का आवागमन ज्यादा होने से एक्सप्रेस वे में वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के तुरंत बाद बस को किनारे करवाया जिसके बाद यातायात बहाल हो सका।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story