लखनऊ

लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग, 20 से अधिक लोग फंसे, दमकल की 6 गाड़ियां बुझा रही आग

लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग, 20 से अधिक लोग फंसे, दमकल की 6 गाड़ियां बुझा रही आग
x
Lucknow's Levana Hotel Fire News Today: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक बड़े वीआईपी लेवाना होटल में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई।

Lucknow's Levana Hotel Fire News Today: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक बड़े वीआईपी लेवाना होटल में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। होटल पूरी तरह धुएं के गुबार में पैक हो गया है। बताया जाता है कि कई लोग झुलस भी गए हैं। वहीं करीब 20 लोग अभी भी अंदर फंसे हुए हैं। सुबह-सुबह हुई इस घटना से क्षेत्र के चारों ओर हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। हादसे की जानकारी होने के तुरंत बाद प्रशासन तथा दमकल की 6 गाड़ियां के साथ मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में लगा हुआ है।

क्या है हादसा

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लेवाना होटल में सोमवार सुबह आग लग गई। यह होटल लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित है। यहां ज्यादातर वीआईपी लोगों का आना जाना रहता है। सोमवार सुबह अचानक इस हादसे से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। होटल के आसपास के स्थानी लोग होटल से धुएं का गुबार निकलता देख बाहर निकल आए।

भीड़ हो गई एकत्र

देखते ही देखते कुछ देर में होटल के चारों ओर भारी भीड़ एकत्र हो गई। होटल के बाहर खड़े एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि अभी भी होटल के अंदर 20 से अधिक लोग फंसे हुए हैं। जिन्हें बचाने के लिए बचाव कर्मी लगे हुए हैं। वही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं।

कारण अज्ञात

होटल में आग किस कारण से लगी इसका अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है। आग बुझाने के पश्चात आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। अभी प्रशासन की पूरी टीम मौके पर मौजूद रहकर लोगों को बाहर निकालने और आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

Next Story