लखनऊ

स्कूली छात्रा को बीच राह में छेड़ रहा था कॉन्स्टेबल शहादत अली! वीडियो वायरल होने बाद बड़ा एक्शन लिया गया

स्कूली छात्रा को बीच राह में छेड़ रहा था कॉन्स्टेबल शहादत अली! वीडियो वायरल होने बाद बड़ा एक्शन लिया गया
x
Constable Shahadat Ali Video: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल शहादत अली राह चलते एक स्कूली छात्रा का पीछा कर रहा था

Constable Shahadat Ali Teasing a Schoolgirl Video: उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने एक कॉन्स्टेबल पर बड़ी कार्रवाई की है. शहादत अली नाम के इस कॉन्स्टेबल का कुछ दिन पहले वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह स्कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा का पीछा कर रहा था. एक महिला ने उसे छात्रा को परेशान करने का वीडियो बना लिया।

मामला लखनऊ कैंट इलाके का है. कॉन्स्टेबल की ड्यूटी डायल 122 में लगती थी. वह यहां किराए के कमरे में रहता है. आरोप है कि वह हमेशा कैंट इलाके में रोज 10वीं-12वीं में पढ़ने वाली स्कूली छात्राओं को परेशान करता था. वह उनका पीछा करता और ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर गुमराह करता था.

एक दिन शहादत अली का भंडाफोड़ हो गया. तीन मई को अपलोड हुए इस वीडियो में शहादत अली एक साइकल से स्कूल जा रही छात्रा का पीछा कर रहा था. पीछे से एक महिला उसकी इस हरकत का वीडियो बना रही थी. महिला ने कॉन्टेबल को रोका और पुछा- स्कूटर में नंबर क्यों नहीं है? तो उसने कहा- यह EV है इसमें नंबर नहीं होता। इसके बाद महिला पूछती है कि उस लड़की से क्या बात कर रहे थे? तो कॉन्टेबल कहता है वो मेरी बेटी के साथ स्कूल जाती है.

बता दें की कॉन्स्टेबल का वीडियो बनाने वाली महिला भी स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा की मां है जिसने कॉन्स्टेबल के बारे में शिकायत थी थी.

यूपी पुलिस ने क्या एक्शन लिया

कॉन्स्टेबल शहादत अली द्वारा छात्रा का पीछा करने के वीडियो जब यूपी पुलिस के पास पहुंचा तो तुरंत सिपाही को हाजिर होने के निर्देश दिए गए. बताया गया है कि आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और उसे ससपेंड कर दिया गया है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story