लाइफस्टाइल

यदि आपका नाम 'H' से शुरू होता है तो अपनी खूबी जान मजा आ जायेगा

h name
x
H अक्षर के नाम वाली लड़कियों में बहुत सी खूबियां होती है जो हमें जानना बहुत ही जरूरी है. अगर आपका नाम H से शुरू होता है तो ये खबर आपके लिए ही है.

हमारे नाम का पहला अक्षर ही हमारी जिंदगी की सारी कहानी बयां कर देता है. हमें अपने भविष्य के बारे में पता करने के लिए सिर्फ अपने नाम के पहले अक्षर का इस्तेमाल करना चाहिए. चलिए आज हम आपको बताते है की H नाम से शुरू होने वाले लड़कियों का स्वभाव कैसा होता है.

खुशमिजाज होती है

H अक्षर से नाम शुरु वाली लड़कियां हमेशा खुश रहती है और अपनी प्यारी सी मुस्कान से किसी का भी दिल जीत लेती है. इनके नेचर के कारण लड़के इनसे जल्दी इम्प्रेस हो जाते है और इन्हे दोस्त या गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है.

बेफ्रिक

H अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियां बेफ्रिक किस्म की होती हैं। ये ज्यादा कोई चिंता करने की जगह से मौज से जिंदगी जीना पसंद होता है। इन्हें अपने काम व लाइफ में किसी की दखल-अंदाजी बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं होती है।

संकोची

वैसे तो ये लड़कियां सभी के साथ घुल-मिल कर रहती है। मगर कई बार ये चीजों को लेकर संकोच में पड़ जाती हैं। ऐसे में ये अपना शक दूर करके ही काम करने में विश्वास रखती है।

जल्दी नहीं करती प्यार का इजहार

वैसे तो H अक्षर वाली लड़कियां मिलनसान होती है। साथ ही प्यार करने से भी कतराती नहीं है। मगर बात जब प्यार का इजहार करने की आती है तो ये थोड़ा सा घबरा जाती हैै। ऐसे में ये जल्दी प्यार का इजहार नहीं कर पाती है।

तेज दिमाग की मालिक

ये लड़कियां खुशमिजाज होने के साथ दिमाग से भी बेहद तेज होती है। ये अपनी चतुराई से किसी से भी कोई काम करवाने में माहिर होती है।

खर्चीली

इन लड़कियों के लिए पैसा बहुत ही अहमियत रखता है। वैसे से पैसों के मामले में लक्की भी होती है। ये अपनी जिंदगी कंजूसी से नहीं बल्कि पूरे ऐशों- आराम से बीताती है। इसके साथ ही इनका पार्टनर भी बेहद अमीर होता है। ऐसे में इनकी शादीशुदा जिंदगी भी काफी अच्छी होती है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story