लाइफस्टाइल

Teacher Student Relationship: 13 साल के स्टूडेंट्स से कई बार टीचर ने बनाया क्लास में संबंध, फिर हो गई प्रेग्नेंट, इसके बाद हुआ महिला शिक्षक के साथ बड़ा कांड

Teacher Student Relationship
x

Teacher Student Relationship

Teacher Student Relationship: महिला टीचर को 13 साल के अपने स्टूडेंट्स से संबंध बनाना पड़ा महंगा.

Teacher Student Relationship: टीचर और स्टूडेंट के बीच रिश्तों को लेकर तो अक्सर खबरें आती रहती है, लेकिन 13 साल स्टूडेंट्स से टीचर के द्वारा रिलेशन बनाया जाना और प्रेग्नेंट की खबर ने हर किसी को सोच-विचार में डाल देती है।

मीडिया खबरों के तहत इस तरह का एक मामला अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन से सामने आया था। यंहा के एक स्कूल में अंग्रेजी की 24 वर्षीय टीचर एलेक्जेंड्रिया वेरा पर अपने स्कूल के 13 साल के स्टूडेंट्स से फि@कल रिलेशन बनाए जाने का मामला चर्चा में रहा है। दोनों की मुलाकात साल 2015 में हुई थी।

फिर ऐसे बना रिलेशन

जानकारी के तहत अपने स्कूल टीचर से स्टूडेंट्स ने इंस्टाग्राम पर मैसेज करके उसका नंबर ले लिया। वह फोन करके उससे बाते करने लगा। इस दौरान उसने टीर्चर को ऑफर किया कि कही घूमने चलना चाहिए। मैसेज पढ़ कर अगले दिन महिला टीचर लड़के के घर पर पहुंच गई, उस दौरान लड़का घर में अकेला था और ऐसे में दोनों के बीच पहली बार फिजिकल रिलेशन बन गए।

बताती थी अपना भाई

13 साल स्टूडेंट्स की टीचर के साथ की जाने वाली हरकत को लेकर न सिर्फ स्कूल में इसका विरोध हो रहा था बल्कि महिला टीर्चर के घर के आसपास के लोग जब भी पूछते तो 13 वर्षीय अपने प्रेमी को महिला सभी से अपना भाई बताती थी।

लोगो की बाते सुनने के बाद स्टूडेंट्स ने महिला टीचर को अपने पैरेंटेस बतौर गर्लफ्रेंड मिलवाया और इस रिश्ते को लेकर उसके घर वालों को कोई ऐतराज नही था, बल्कि वे खुश थें।

10 वर्ष की सुनाई गई थी सजा

खबरों के तहत चाइल्ड वेलफेयर का मामला होने के चलते एलेक्जेंड्रिया को अबॉर्शन कराना पड़ा, इस रिश्ते को लेकर कोर्ट से महिला टीर्चर को सजा दी और उसे जज ने यह कहते हुए सजा सुनाई कि टीचर, स्कूली बच्चों को अच्छी शिक्षा दें, न कि ऐसे उदाहरण पेश करें। यह मामला काफी चर्चित रहा और आज भी इंटरनेट पर लोग इस मामले को लेकर सर्च करके चर्चा करते है।

Next Story