लाइफस्टाइल

Sasur Bahu Affair: पति के बाहर रहने के बाद जवान बहु की ससुर ने बुझाई प्यास ..फिर एक दिन हुआ बड़ा कांड

Sasur Bahu Affair
x

Sasur Bahu Affair

Sasur Bahu Love Story: कहते हैं शादीशुदा जीवन पवित्रता से भरा होता है।

Sasur Bahu Affair: कहते हैं शादीशुदा जीवन पवित्रता से भरा होता है। लेकिन इस पवित्र संबंध में भी कई बार हवस का ग्रहण लग जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है। जिसमें पत्नी अपने ही पति लगातार बाहर रहने की वजह से अपेन ससुर से रिश्ता बना बैठती है। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों को पछतावे का एहसास होने लगता है और अब क्या करें क्या न करें की स्थिति उत्पन्न हो गई है। आइए जानें पूरा मामला।

पति रहता था घर से बाहर

पति अक्सर अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर रहा करता था। पत्नी घर में अकेले रहती थी। वही यह भी पता चलता है कि पति अपनी पत्नी को ज्यादा समय भी नहीं देता था। अकेलापन महिला को खलने लगा। उसका रिश्ता अचानक अपने ससुर के साथ बन गया। 36 साल की इस महिला और उसके सौतेले ससुर एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे।

महिला घर में अकेली रहती थी। पति काम के सिलसिले में 15 से 20 दिन हर महीने बाहर रहते थे। सास विधवा होने के बाद कम उम्र के पुरुष से शादी कर दूसरे शहर में रहती थी। एक दिन अचानक सौतेली ससुर किसी काम की वजह से शहर आए और घर आ गए। बहू के साथ उनकी काफी लंबी बातचीत हुई। इसी दौरान एक दूसरे की नज़दीकियां बढ़ी और दोनो मर्यादा की सभी हद पार करते हुए ससुर और बहू एक हो गए।

यह सिलसिला काफी दिनों तक चला। फिर अचानक सौतेले ससुर का फोन आया कि वह आप कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। सौतेले ससुर का कहना था कि हम लोगों ने जो किया वह गलत है। हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। यही पछतावा महिला के मन में भी होने लगा। अब दोनों अलग-अलग है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

इस मामले में महिला और उसका सौतेला ससुर दोनों पछतावा कर रहे हैं। महिला को लगता है कि उसे सारी बात अपने पति को बता देनी चाहिए। इस मामले में एक्सपर्ट का कहना है कि कोई भी ऐसी बात न करें जिससे स्वयं को पछताना पड़े। या फिर घर टूट जाए। इस घटना से सीख लेते हुए अपने पति के साथ पूरा समय दें। यही आने वाले कल के लिए सुरक्षित मार्ग है। अन्यथा घर बर्बाद होते देर नहीं लगेगी।

Next Story