लाइफस्टाइल

Relationship News: आपका एक्स आपके बारे में क्या सोचता है ऐसे लगाएं पता? ये है आसान तरीका

Relationship News: आपका एक्स आपके बारे में क्या सोचता है ऐसे लगाएं पता? ये है आसान तरीका
x
Relationship News: आपका एक्स आपके बारे में क्या सोचता है ऐसे लगाएं पता? ये है आसान तरीका! Find out what your ex thinks about you? this is the easy way

Relationship News: आज भागम भाग भरे जीवन के सफर में कई बार ऐसे-ऐसे मोड़ आते हैं जब जीवन का हिस्सा बन चुके लोग भी दूर हो जाते हैं। उनके दूर हो जाने पर क्या उनके साथ बिताए हुए पल, उनकी यादें भी समाप्त हो जाती हैं। कुछ देर के लिए अगर ऐसा मान लिया जाए कि अगर हमारे मन से समाप्त नहीं हुआ है। तो क्या सामने वाले के मन में समाप्त हो गया। इस तरह के कई सारे प्रश्नों का उत्तर आज हम आपको बताएंगे। कुछ ऐसे कारण और लक्षण बताएंगे जिनसे आप आसानी से समझ सकते हैं की पुराने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के नाराज हो जाने के बाद उनके मन में क्या चल रहा है।

कैसे पहचाने नाराजगी

वैसे आमतौर पर देखा गया है कि एक्स रिलेशनशिप मे खटास उत्पन्न हो जाने के बाद भी मन ही मन दोस्ती के कुछ न कुछ अंश मौजूद रहते हैं। तो वहीं कई बार रिलेशनशिप टूट जाने के बाद एक्स पार्टनर एक दूसरे से नाराज रहते हैं। इसके लिए बताया गया है कि अगर रिश्ता टूटने के बाद वह आपसे बात नहीं करना चाह रहे तो समझ जाइए कि मामला काफी गंभीर है।

साथ ही बताया गया है अगर आपका पार्टनर आपसे बात तो करता है लेकिन छोटी-छोटी बातों को लेकर चिल्लाने लगे तो समझ जाइए कि नाराजगी बरकरार है।

स्पष्ट बात यह भी है कि अगर आपका पार्टनर रिस्ता टूटने के बाद बिल्कुल बात नहीं करना चाह रहा उसके मन में आपके प्रति काफी नाराजगी है।

रिलेशनशिप टूटने के बाद अगर आपका साथी आपके दिए हुए पुराने गिफ्ट को लौटा दे रहा है तो समझ ले कि नाराजगी ज्यादा है।

अगर आपका एक्स पार्टनर नाराजगी के बाद भी आप से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ा हुआ है तो समझ ले कुछ स्थिति सामान्य हो सकती है।

वहीं अगर आपको पार्टनर आपसे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी व्यक्त करने तक के लिए ही जुड़ा हुआ है तो यह बिगड़े हुए हालात को व्यक्त करने का माध्यम मात्र है।

कहा गया है कि अगर सामने आ जाने पर आपका एक्स पार्टनर आप की ओर ध्यान देने के बजाय आपके दोस्तों की ओर ज्यादा ध्यान दे रहा है तो समझ लेकिन वह आपसे अभी भी नाराज है।

Next Story