NEWS/89-june.jpg

June में जन्मे लोग होते है बहुत भाग्यशाली, बना लेते है सबको दीवाना, पढ़िए इनके बारे में पूरी खबर

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
02 Jun 2021

हर व्यक्ति की अपनी-अपनी अलग बाते होती है. जून में जन्मे लोग बहुत ही प्रभावशाली होते है. यही नहीं थोड़ा जिद्दी होने के साथ-साथ ये रोमांटिक भी होते है. आज हम आपको जून (June) में जन्मे लोगो के बारे में बताने जा रहे है. 

-जून में जन्मे लोग बहुत ही कोमल दिल के होते है. इनके सरल नेचर के कारण लोग इन्हे बहुत पसंद करते है. इनके दोस्त भी बहुत जल्दी बनते है. दुनिया में कुछ अलग कर गुजरने की इनकी ख्वाइश होती है. अच्छा विचार होने के साथ-साथ ये महंगी वस्तुएं खरीदने की भी शौक़ीन होते है. 

-जून में जन्मे लोगो में आकर्षक बहुत ज्यादा होता है. ये किसी को भी अपनी बातो में फंसा लेते है. यहाँ तक की जो इनसे एक बार बात कर ले वो बार-बार इनसे बात करना चाहता है. ये प्यार के प्रति कुर्बान रहते है. जिस किसी से भी ये प्यार करते है उसके लिए कुछ भी कर डालते है. 

-आज के ज़माने में जैसे लोगो की ख्वाइश होती है की वो सरकारी नौकरी करे. जून में जन्मे लोग एक भी सरकारी नौकरी के बारे में नहीं सोचते बल्कि दबंगई वाली चीज़े इन्हे पसंद रहती है. जैसे पुलिस, पत्रकार और वकील बनना ये पसंद करते है. 

-इनका स्वभाव बहुत जिद्दी और हठी टाइप का रहता है. ये अक्सर अपने जिद्द की वजह से सब कुछ खो देते है. बता दे की इन्हे न मजाक करना पसंद है और न ही सुनना. ये अपनी ही दुनिये में खोये रहते है. 

-प्यार के मामले में जून में जन्मे लोग थोड़ा सभी से हटकर होते है. अगर इन्हे किसी से प्यार होता है तो बिन देरी किये ये जल्द ही उसे इजहार कर देते है. रोमांस के मामले में ये बिलकुल हटना पसंद नहीं करते है. शादी के बाद इन्हे जोरू का गुलाम भी बनना पसंद है. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER