लाइफस्टाइल

शराब दुकान में घुसा बंदर, खोली बोतल की ढक्कन और गट-गट पीने लगा शराब, वीडियो वायरल

Manoj Shukla
16 July 2021 7:07 AM GMT
शराब दुकान में घुसा बंदर, खोली बोतल की ढक्कन और गट-गट पीने लगा शराब, वीडियो वायरल
x
Monkey Drinking Wine : बंदर के शराब पीने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा हैं।

Monkey Drinking Wine : बंदर के शराब पीने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा हैं। खबरों की माने तो यह वीडियो मध्यप्रदेश के मंडला जिले का हैं। जहां शराब दुकान में घुसे इस बंदर ने स्वैग के साथ शराब का सेवन किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बंदर शराब दुकान की टेबल पर शानदार बैठा हुआ है। वह समीप रखी एक बोतल को उठाता है।

शराब दुकान में घुसा बंदर, खोली बोतल की ढक्कन और गट-गट पीने लगा शराब, वीडियो वायरल

फिर उसका ढक्कन खोलता है। इसके बाद उसे गट-गट पीने लगता हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींच रहा हैं। वीडियो में शराब दुकान के अंदर एक शख्स भी दिखाई दे रहा हैं। जो बंदर के क्रियाकलाप को ध्यान से देख रहा हैं। साथ ही वह बंदर को बिस्किट देता हुआ भी दिखाई दे रहा हैं। लेकिन बंदर का पूरा ध्यान शराब की तरफ हैं। वह बिस्किट की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है।

दांतों से खोली ढक्कन

एक मिनट 14 संकण्ड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर दांतों से शराब खोलता हैं। वह हाथों में बोतल को इस तरह थामे हुए हैं मानो वह शराब का पुराना शौकीन रहा हो। बोतल की ढक्कन को वह काफी मशक्कत के बाद खोलने में कामयाब रहता हैं। फिर बोतल को मुंह में लगाकर गटकने लगता है। हैरान करने वाली बात यह है कि शराब की दुकान में बैठा शख्स चुपचाप यह पूरा नजारा देखता रहता है। वह बंदर को न तो भगाने का प्रयास करता है और न ही उसे किसी तरह छेड़ता हैं। सोशल मीडिया में इस वीडियो को सुधांशू महेश्वरी द्वारा शेयर किया गया है। जिसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो बनाने वाले लोग भी बंदर के इस क्रियाकलाप जमकर इंजाॅय करते हैं और फिर इसे सोशल मीडिया में शेयर कर देते हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वाक्या सामने आया हो। ऐसा ही एक वाक्या गुजरात के गांधी नगर से कुछ समय पहले सामने आया था। जहां एक शख्स ने तबेले में शराब की कुछ बोलते छिपाकर रखी थी। न जाने उन शराब का बोतल कैसे खुल गया और उस शराब का सेवन भैंसों ने कर लिया। जब भैंसों को नशा हुआ तो वह इधर-उधर उछल कूद करने लगी। जब पूरे मामले की जांच हुई तो पुलिस ने 35 हजार रूपए की अवैध शराब मिली।

शराब दुकान में घुसा बंदर, खोली बोतल की ढक्कन और गट-गट पीने लगा शराब, वीडियो वायरल

वीडियो देख लोगों ने दिया यह रिएक्शन

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने अपने जमकर रिएक्शन दिए। किसी ने लिखा कि बंदर तो एकदम दारूबाज निकला। तो एक शख्स ने लिखा कि शराब चीज ही ऐसी है...। बता दें कि वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया में शेयर किए गए इस वीडियो को सेंसटिव कंटेंट बताकर हटा दिया गया है।

Next Story
Share it