Long hairs open on the ears and ears, many secrets of life.jpg

कान और कान पर लम्बे-लम्बे बाल खोलते हैं जीवन के कई राज

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
06 Apr 2021

कानों का आकार तथा कानों पर लंबे-लंबे बाल व्यक्ति की भविष्यवाणी करते हैंै। बस इसे समझने की जरूरत होती हैं। हमारे समुद्रिक शास्त्र के अनुसार लोगों के लम्बे कानों को होने पर उसे बहुत ही शुभ माना जाता है। वहीं कानों में बाल होने केा भी बहुत शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि ऐसे लोगोें के पास धन की कभी कमी नहीं होती है। जानकारी के अनुसार छोटे कान, गोलाई लिए कान, कोनों में बाल, मोटे कान सभी का समुद्र शास्त्र में अलग-अलग विचार किया गया है।

कानों पर बाल होता है शुभ

कानों पर लंबे-लंबे बाल होना काफी शुभ माना जाता है। ऐसे लोगों के पास धन की कमी नहीं होती है। ऐसे लोगों को भाग्य का साथ खूब मिलता है। ये अपने मेेहनत से भी कमाने में सक्षम होते है।

लंबे कान मेहनती भावुक

बताया गया है कि लम्बे कान वाले लोग स्वभाव से काफी मेहनती होते हैं। साथ ही यह भावुक होते हैं। इन्हे हर काम समय ये निबटाने की आदत होती है। ऐसे लोग वक्त के पाबंद होते हैं। इसीलिए समय पर इन्हे सफलता मिलती है।

छोटे कान वाले होते हैं भरोषेमंद

छोटे कान वाले लोग भरोषा करने के काबिल होते हैं। वही ये लोग भावुक भी होते हैं। इन पर आसानी से भरोसा किया जा सकता है। साथ ही बताया गया है कि ये लोग बलशाली होते हैं। इसीलिए ज्यादातर काम समय पर कर लेते हैं। वही कुछ हद तक ये लापरवाह भी होते हैं। 

चैड़े कान वाले होते है खुशमिजाज

चैड़े कान वाले लोग खुशमिजाज होते हैं। इन्हे किस्मत वाला माना जाता है। ऐसे लोगों को कम प्रयास में ही सफलता मिलती है। इन्हें पैसों की तंगी का सामना कम ही करना पड़ता है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER