लाइफस्टाइल

सीखें Amit Bhadana से स्मार्ट बनने के गुण

Shailja Mishra
14 Jan 2022 10:00 PM GMT
सीखें Amit Bhadana से स्मार्ट बनने के गुण
x
अमित काफी स्टाइलिश है जिनकी मॉडर्न स्टाइल सीख कर कोई भी फैशनेबल बन सकता है।

भारत में बहुत से ऐसे यूट्यूबर (Youtuber) हैं जो अपनी कॉमेडी वीडियोज (Comedy videos) के कारण काफी फेमस हुए। उन्हीं में से एक यूट्यूबर का नाम है अमित भड़ाना! जो फेमस है अपनी देसी अंदाज वाली कॉमेडी के लिए। अमित भड़ाना दिल्ली के रहने वाले हैं. इन्हें लोग फॉलो इनकी कॉमेडी के लिए तो करते ही हैं, साथ-साथ इनके फैशन के लिए भी बहुत से लोग इन्हीं फॉलो करते हैं। अमित काफी स्टाइलिश है जिनकी मॉडर्न स्टाइल (Modern style) सीख कर कोई भी फैशनेबल बन सकता है।

फैशन ट्रेंड की अच्छी समझ है अमित भड़ाना को (Amit Bhadana has a good understanding of fashion trends)



अमित नए-नए फैशन ट्रेंड (Fashion trends) को समझने के लिए उन्हें फॉलो करते रहते हैं। अमित को आप हर उस ट्रेंडी ड्रेस (Trendy dress) में देख सकते हैं जो उस समय लेटेस्ट स्टाइल हो। अमित का स्टाइल फॉलो करके बहुत से नव युवा स्टाइलिश और कूल दिखने के लिए नए-नए ट्रेंड फॉलो करते रहते हैं। लड़को के लिए फैशन की विकल्प काफी कम है इसलिए अगर आप एक नव युवा है तो हमेशा ऑकेजन के अनुसार ही ड्रेस कैरी करें।

एसेसरीज (Accessories)



अधिकतर लोग यह समझते हैं कि लड़कों को एसेसरीज (Accessories) कैरी करने की कोई जरूरत नहीं होती लेकिन फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए ड्रेस के साथ-साथ एसेसरीज भी काफी जरूरी होती हैं। अगर हम अमित की बात करें तो अमित अधिकतर घड़ी, लॉकेट आदि पर काफी ध्यान देते हैं। यदि आप स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो आपको अपनी ड्रेस के साथ जाने वाली स्टाइलिश वॉच, लॉकेट, बेल्ट, चश्मा (Stylish Watch, Locket, Belt, Glasses) आदि पर भी ध्यान देना चाहिए। इससे आप और ज्यादा फैशनेबल और स्टाइलिश (Fashionable and stylish) लगेंगे।

बेसिक ग्रूमिंग का रखें ख्याल (Take care of basic grooming)



अमित भड़ाना (Amit Bhadana) हर तरफ से परफेक्ट नजर आते हैं यानी हमेशा उनकी बियर्ड (Beard) मेंटेन रहती है, बाल भी अच्छे से सेट रहते हैं। यह सभी चीजें बेसिक ग्रूमिंग के अंतर्गत आती हैं इसलिए अगर आप स्टाइलिश देखना चाहते हैं तो अपने बेसिक ग्रूमिंग (Basic grooming) का विशेष ध्यान रखें बालों को हमेशा अच्छी तरह से कंघी करें रहे, बियर्ड हमेशा सेट रखें और शेप में रखें।

अगर आप भी अमित की तरह इन छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखेंगे तो स्टाइलिश और फैशनेबल नजर आएंगे और लोग आपको देखकर इंप्रेस हो जाएंगे।

Next Story
Share it