लाइफस्टाइल

Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tarika: लड़कियों को इम्प्रेस करने का ये है आसान तरीका

How to impress a girl
x
Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tarika: लड़कियों को इम्प्रेस करने का बेहतरीन तरीका आपको इस लेख में मिल जायेगा.

Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tarika: हर लड़के की चाहत होती है की उसकी जिंदगी में एक अच्छी लड़की आए। लेकिन जरूरी तो नहीं की अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है तो वो भी आपको पसंद करे. यदि आप भी किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते है तो आज हम आपको कुछ आसान टिप्स देने जा रहे है. Dressing Sense से लेकर आपको क्या-क्या बदलना है वो आज हम आपको बताते है. चलिए जानते है कैसे कर सकते है आप इम्प्रेस..

Ladki Ko Impress Kaise Kare

-हेयर स्टाइल सुधारे – हेर स्टाइल हाल में सबसे ट्रेंड पर चल रहा है हाल में आपको हजारो तरह के हेर स्टाइल देखने को मिल जायेगे आपके चहरे पर जो हेर स्टाइल शूट होता है आपको वो हेर स्टाइल इस्तमाल करना है इससे आप काफी अच्छे दिखाई देते है और लडकियां जल्दी इम्प्रेस हो जाती है

दांतों को साफ़ रखे

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको अपने दांतों को साफ़ रखना बहुत ही जरुरी है आपके दांत मोतियों के जैसे चमकदार होने चाहिए इससे आपकी स्माइल बहुत ही अच्छी दिखाई देगी और आप बात करेगे तो भी लड़की बहुत जल्दी इम्प्रेस होगी व ध्यान रखे की आपके मुह से किसी प्रकार की दुर्गन्ध भी नहीं आनी चाहिए

कम्यूनिकेशन स्किल

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए कम्यूनिकेशन स्किल का बहुत ही बड़ा रोल होता है व आपको अपनी कम्यूनिकेशन स्किल को इम्प्रोव करना बहुत ही जरुरी है इससे आपको लड़की को इम्प्रेस करने में बहुत ही आसानी होगी

अच्छा परफ्यूम लगाये

परफ्यूम लड़की को इम्प्रेस करने में बहुत ही बड़ा रोल निभाता है अगर आप किसी लड़की से मिलते है तो उस वक्त आप अच्छे परफ्यूम का इस्तमाल करे इससे लड़की आपकी तरह जल्दी अट्रेक्ट हो जाती है.

लड़की के आंखों में आंखें डाल कर बात कीजिए

लड़के जब लड़की से बात करते हैं! तब शर्माने की वजह से लड़कियों से अपनी नज़रे चुराने लगते हैं। और यहां वहां देखने लगते हैं। इससे लड़कों की बातों में वह मजा नहीं आता जो आना चाहिए। इसीलिए अगर आप लड़की की आंखों में आंखें डाल कर बात करेंगे। तो उसका पूरा ध्यान आपके बातों पर रहेगा। और अब जो भी उसे कहेंगे वह लड़की को अच्छा लगेगा।

लड़की को अपने चार्मिंग पर्सनालिटी दिखाइए

जब लड़की किसी लड़की को पसंद करते हैं। तो वह अक्सर लड़कियों के लिए बिल्कुल बदल जाते हैं और अपना सॉफ्ट कॉर्नर दिखाते हैं। लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है! लड़की को बातों से इंप्रेस करना चाहते हैं। तो आपको पहले उससे दिखाना होगा कि आप पर्सनालिटी भी कुछ कम नहीं है। अगर लड़की आपको देखकर inpress हो गई। तो आपकी बातें खुद ही सुनने लगेगी और आपकी बातों का असर लड़की पर ज्यादा होगा।

लड़की से प्यार से बात कीजिए

लड़की को इंप्रेस करने के लिए आप उससे प्यार से बात कीजिए प्यार से बात करने वाले लड़के लड़कियों को काफी पसंद आते हैं। आप अपनी बातों में लड़की की फिक्र और उसकी लिए सपोर्ट हमेशा दिखाइए। इससे लड़की को आप से बात करने का और मन करेगा। लड़कियों को अच्छा लगता है जब वह किसी ऐसे इंसान से बात करती है जो उन्हें की फिक्र करें और उनसे प्यार करें।

अपनी बातों में Humor जरूर यूज कीजिए

लड़कियां आपकी सभी बातों में आसानी से आ जाए इतना आसान नहीं है इसीलिए अगर आप लड़की हो अपनी बात से impress करना चाहते हैं तो आपको लड़की से मजेदार बातें करनी होगी। जब आप उससे इंटरेस्टिंग बातें करेंगे। तो वह आपकी बातों से आकर्षित होगी।

बात बात में लड़की को जोक सुनाइए

आप ही बताओ लड़की आज से लड़के से बात करेगी जो उसे बोर करें नहीं ना। ऐसे में इंटरेस्टिंग बातों के साथ-साथ आप कोई लड़की को हंसाने के लिए जोक्स वगैरा जरूर सुनाना चाहिए। इससे आपकी बात और आप दोनों ही लड़की को अच्छे लगेंगे।

लड़की को हंसाने की कोशिश कीजिए

हर लड़की को जोक पसंद नहीं आता है! ऐसे में अगर आप लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको उसे अपनी बातों से ही इंप्रेस करने की कोशिश करनी होगी। हंसाने के लिए जरूरी नहीं है कि आप सिर्फ जोक सुनाएं आप अपनी बातों से भी लड़की को हंसा सकते हैं। जब लड़की को आपसे बात करने में मजा आने लगेगा तब लड़की को इंप्रेस हो जाएगी।

Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tareeka, Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tarika, Ladki Ko Impress Karne Ka Tarika, Ladki Ko Impress Karne Ka Tareeka, ladki ko impress karne ka tarika bataye, ladki ko impress karne wali shayari, ladki ko impress karne wali line, ladki ko impress kaise kare in hindi, Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tareeka in hindi, Ladkiyo Ko Impress Karne Ka Tarika in hindi, Ladki Ko Impress Karne Ka Tarika in hindi, Ladki Ko Impress Karne Ka tareeka in hindi, how to impress a girl in hindi, how to impress a girl, लड़की को इंप्रेस करने का तारिका, लड़की को इंप्रेस करने का तारिका, लड़की को इंप्रेस करने का तारिका, लड़की को इंप्रेस करने का तारिका, लड़की को इंप्रेस करने का तारिका बताये, लड़की को इंप्रेस करने वाली शायरी, लड़की को इंप्रेस करने वाली लाइन, लड़की को इम्प्रेस कैसे करे हिंदी में, लड़की को इम्प्रेस करने का तारिका हिंदी में, लड़की को इम्प्रेस करने का तारिका हिंदी में, लड़की को इम्प्रेस करने का तारिका हिंदी में, लड़की को इम्प्रेस करने का तारिका हिंदी में, लड़की को कैसे प्रभावित करें हिंदी, किसी लड़की को कैसे प्रभावित करें, Ladki Patane Ke Tarike


Next Story